लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Shatrughan Sinha had arrived late in his own marriage never canceled the shooting of any film

किस्सा: अपनी ही शादी में देरी से पहुंचे थे शत्रुघ्न सिन्हा, कभी नहीं की किसी फिल्म की शूटिंग कैंसिल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Wed, 09 Feb 2022 07:50 PM IST
सार

क्या आप जानते हैं कि दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही शादी में देरी से पहुंचे थे? इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था। शत्रुघ्न सिन्हा को उनकी एक्टिंग के लिए ही नहीं, बल्कि लेट-लतीफी के लिए भी जाना जाता है। इसके बावजूद भी उन्होंने कभी कोई फिल्म की शूटिंग कैंसिल नहीं की।

शत्रुघ्न सिन्हा-पूनम सिन्हा
शत्रुघ्न सिन्हा-पूनम सिन्हा - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

क्या आप जानते हैं कि दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही शादी में देरी से पहुंचे थे? इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था। शत्रुघ्न सिन्हा को उनकी एक्टिंग के लिए ही नहीं, बल्कि लेट-लतीफी के लिए भी जाना जाता है। इसके बावजूद भी उन्होंने कभी कोई फिल्म की शूटिंग कैंसिल नहीं की। शत्रुघ्न सिन्हा 70 और 80 के दशक में अपने अभिनय की बदौलत दर्शकों के दिलों पर राज करते थे। लेकिन, वह समय के बिल्कुल भी पाबंद नहीं थे।



उन्होंने खुद खुलासा किया कि वो अपनी शादी में भी 3 घंटे देरी से पहुंचे थे। उन्होंने कहा, मैं वक्त का बिल्कुल भी पाबंद नहीं था। अक्सर सेट पर भी देरी से पहुंचता था। यह मेरी आदत हो गई थी। मैं अपनी शादी में भी 3 घंटे लेट पहुंचा था। 1980 में शत्रुघ्न सिन्हा ने अभिनेत्री पूनम चंदीरमानी से शादी की थी। शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम ने एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया था। इसके बाद दोनों ही शादी के बंधन में बंध गये थे। सिन्हा ने कहा कि वह फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर भी बहुत देर से पहुंचते थे। उन्होंने कहा, सेट पर लेट पहुंचने के बाद भी मैं समय पर काम पूरा करने के लिए जाना जाता था। देर से जाने के बाद भी मैं वक्त से पहले अपना काम पूरा कर लेता था।


शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, मैंने कभी किसी को तंग नहीं किया। नखरे भी नहीं दिखाये। यह भी कभी नहीं कहा कि मैं शूटिंग के मूड में नहीं हूं। मुझे बुखार भी होता था तो भी मैं सेट पर जाता था। बीमार होने के बावजूद भी मैंने फिल्म 'मेरे अपने' की शूटिंग की थी। शत्रुघ्न सिन्हा की पूनम सिन्हा से मुलाकात पटना से मुंबई जाते हुए ट्रेन में हुई थी। पहली मुलाकात में ही शत्रुघ्न सिन्हा को पूनम भा गईं थीं, लेकिन उस समय वह रीना रॉय को डेट कर रहे थे। शत्रुघ्न सिन्हा ने पूर्व मिस यंग इंडिया ‘पूनम सिन्हा’ के साथ शादी रचाई। शत्रुघ्न ने पूनम को चलती हुई ट्रेन में फिल्म ‘पाकीजा’ के डायलॉग ‘अपने पांव जमीन पर मत रखिएगा…’ को कागज पर लिखकर प्रोपोज किया था।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00