लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   South superstar Ram Charan sign Buchi Babu pan india film RC15 shooting will start by end of this month

Ram Charan: बहुत जल्द स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं राम चरण, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका नेगी Updated Mon, 28 Nov 2022 06:01 PM IST
राम चरण
राम चरण - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

आरआरआर जैसी धमाकेदार फिल्मों में अभिनय कर चुके राम चरण ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। अभिनेता ने सोमवार को घोषणा करते हुए बताया कि वह फिल्म निर्देशक बुच्ची बाबू सना के साथ काम करेंगे। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राम चरण ने एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए बुच्ची बाबू सना के साथ हाथ मिलाया है।  

फिलहाल इस वक्त राम चरण न्यूजीलैंड में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ अपनी आने फिल्म आरसी 15 के लिए एक स्पेशल सॉन्ग शूट कर रहे हैं। बुच्ची बाबू सना के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर राम चरण बेहद उत्साहित दिख रहे हैं। ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए राम चरण ने लिखा, "इस बारे में उत्साहित हूं! बुच्ची बाबू सना और पूरी टीम के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं।" रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पॉलिटिकल थ्रिलर है लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। मैत्री मूवी मेकर्स प्रोडक्शन हाउस और वृद्धि सिनेमा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: गुंजन सिन्हा के शो जीतने पर फूटा लोगों का गुस्सा, मेकर्स को बोले- शर्म करो
 

इस नई फिल्म को लेकर चर्चा यह भी है कि बुच्ची बाबू सना ने सबसे पहले जूनियर एनटीआर को फिल्म की कहानी सुनाई थी और अभिनेता ने अपनी हामी भी भर दी थी। हालांकि, वह कोराताला शिवा और प्रशांत नील की फिल्मों के लिए अपनी तय तारीखों के कारण इसे नहीं ले सके। बुच्ची बाबू सना ने फिर राम चरण को स्क्रिप्ट पेशकश की। राम चरण को पूरी स्क्रिप्ट पसंद आई। दिलचस्प बात यह है कि जूनियर एनटीआर के साथ अपनी दोस्ती को देखते हुए राम चरण ने बुच्ची बाबू सना के साथ फिल्म साइन करने से पहले अपने दोस्त को सूचित किया था। बता दें कि राम चरण और जूनियर एनटीआर ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' में साथ काम किया। दोनों ही सुपरस्टार प्रमुख भूमिका में थे। फिल्म ने कमाई और लोकप्रियता के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे।

यह भी पढ़ें: किसी की छह तो कोई दो करोड़, इतनी महंगी एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट कर चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

दर्शकों को राम चरण की आने वाली फिल्म आरसी 15 का बेसब्री से इंतजार है। एस. शंकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें राम चरण एक कूल आईएएस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। मूल रूप से तेलुगू में बन रही इस पैन इंडिया फिल्म में कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में राम चरण और कियारा के अलावा अंजलि, जयराम, सुनील, श्रीकांत और नवीन चंद्रा के साथ एसजे सूर्या भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: दिसंबर के पहले हफ्ते में ये फिल्में ओटीटी पर मचाएंगी धमाल, जानिए कहां और कब होंगी रिलीज?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00