लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Sumbul touqeer Father new Video Viral on Social Media He Appeals Fans to Vote Him

Bigg Boss 16: सुंबुल को वोट न करने की अपील के बाद बदले उनके पिता के सुर, कहा- आपसे गुजारिश है...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Wed, 30 Nov 2022 07:26 PM IST
सार

सुंबुल के पिता पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं। हाल ही में वह बिग बॉस 16 में नजर भी आए थे जहां सलमान खान ने उनकी क्लास लगा दी थी। सलमान ने इस दौरान यह तक कह दिया था कि अगर वीकएंड का वार देखने से आपकी तबीयत खराब हो जा रही है तो आप इसे कृपया न देखें। 

सुंबुल तौकीर अपने पिता के साथ
सुंबुल तौकीर अपने पिता के साथ - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बिग बॉस 16 इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। घर में हर रोज कंटेस्टेंट्स के बीच छोटी-छोटी चीजों को लेकर झगड़ा देखने को मिल रहा है। इस शो में कई फेमस सेलेब्रिटीज नजर आ रहे हैं। इनमें टीवी एक्ट्रेस सुंबुल का नाम भी शामिल है। सुंबुल भले ही शो में ज्यादा एक्टिव न नजर आती हों लेकिन उनकी चर्चा घर से लेकर बाहर तक हो रही है। हाल ही में सुंबुल के पिता ने सोशल मीडिया पर लोगों को अनुरोध किया था कि इस बार वह उनकी बेटी को वोट न करें।


The Kashmir Files: कौन हैं सुदीप्तो सेन? फिल्मकार नादाव लापिड के 'द कश्मीर फाइल्स' पर दिए गए बयान को दी चुनौती

दरअसल, वह चाहते थे कि उनकी बेटी घर से बाहर उनके पास दोबारा लौट आए। हालांकि अब उनके पिता के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। एक वीडियो जारी करते हुए अब एक्ट्रेस के पिता ने सुंबुल को वोट करने की अपील की है। वीडियो में सुंबुल के पिता कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पिछले सप्ताह बहुत सी चीजों की वजह से मैं परेशान था इसलिए आपसे सुंबुल को वोट न करने के लिए कह दिया, लेकिन आप सबने ऐसा नहीं किया क्योंकि आप उन्हें हारते हुए नहीं देखना चाहते। उन्होंने आगे कहा कि अब मैं भी आपके इस फैसले के समर्थन में हूं और आपसे अपनी बेटी को वोट करने की गुजारिश कर रहा हूं।
Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा के आइटम सॉन्ग पर भड़के पाकिस्तानी एक्टर, कहा- रीक्रिएशन के लिए टैलेंट जरूरी

उनके इस वीडियो पर सुंबुल के फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आप चिंता न करें..सुंबुल के फैंस उनके साथ हैं।' इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सुंबुल बहुत स्ट्रॉंग हैं वह शो जीतकर ही बाहर आएंगी।' बता दें कि सुंबुल के पिता पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं। हाल ही में वह बिग बॉस 16 में नजर भी आए थे जहां सलमान खान ने उनकी क्लास लगा दी थी। सलमान ने इस दौरान यह तक कह दिया था कि अगर वीकएंड का वार देखने से आपकी तबीयत खराब हो जा रही है तो आप इसे कृपया न देखें। 
Vijay Deverakonda: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा से ईडी ने की पूछताछ, लाइगर की फंडिंग से जुड़ा है मामला
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00