लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   When Naseeruddin Shah told Rajesh Khanna a poor actor know what happened then

किस्सा: जब नसीरुद्दीन शाह ने राजेश खन्ना को बताया था 'घटिया एक्टर', ट्विंकल खन्ना ने दिया था ऐसा जवाब

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Sun, 13 Feb 2022 06:00 PM IST
सार

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने एक बार दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना को 'घटिया एक्टर' कह दिया था। उनकी इस बात से राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना भी नाराज हो गई थी और उन्होंने उनसे कहा था कि यदि आप किसी जिंदा शख्स की इज्जत नहीं कर सकते, तो कम से कम इस दुनिया से जा चुके शख्स की तो कर ही सकते हैं।

नसीरुद्दीन शाह
नसीरुद्दीन शाह - फोटो : file photo
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने एक बार दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना को 'घटिया एक्टर' कह दिया था। उनकी इस बात से राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना भी नाराज हो गई थी और उन्होंने उनसे कहा था कि यदि आप किसी जिंदा शख्स की इज्जत नहीं कर सकते, तो कम से कम इस दुनिया से जा चुके शख्स की तो कर ही सकते हैं। इसके बाद नसीरुद्दीन शाह ने राजेश खन्ना के परिवार से माफी मांगी थी। सलीम खान ने भी नसीरुद्दीन शाह के बयान पर एतराज जताया था। उन्होंने कहा था कि राजेश खन्ना अपने जमाने में सबसे लोकप्रिय थे। उनके घर के बाहर जितनी भीड़ हुई उतनी मैंने कहीं नहीं देखी। वह अपने जमाने के पहले और आखिरी सुपरस्टार थे।



इस घटना के बाद नसीरुद्दीन शाह ने राजेश खन्ना के परिवार से माफी मांगते हुए कहा था कि मैं उनकी भावनाओं को आहत करना नहीं चाहता था। गीतकार जावेद अख्तर ने भी इस बयान के लिए नसीरुद्दीन शाह की आलोचना की थी और कहा था कि नसीरुद्दीन को कामयाब लोग पसंद नहीं हैं। उन्होंने कहा था, मैंने कभी नहीं सुना कि वह किसी कामयाब शख्स की तारीफ कर रहे हों। वह दिलीप कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन तक सबको कोस चुके हैं।


दरअसल, नसीरुद्दीन शाह ने अपने एक इंटरव्यू में 70 के दशक को औसत दर्जे की हिंदी फिल्मों की शुरुआत का दशक बताया था। उन्होंने कहा था कि  हिंदी फिल्मों में साहित्यिक चोरी के शुरू होने की शुरुआत 70 के दशक में शुरू हुई- संगीत, पटकथा लेखन, कहानी, एक्टिंग से लेकर सबकुछ चोरी का था। यह वही समय था जब राजेश खन्ना ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।उनकी तमाम सफलताओं और स्टारडम के बावजूद मैं उन्हें एक घटिया एक्टर मानता हूं। 

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00