Hindi News ›   Entertainment ›   Hollywood ›   Rumours suggest that Amber Heard has been fired from Aquaman 2

एक्वामैन 2 से बाहर हुईं एंबर हर्ड, क्या जॉनी डेप संग चल रहा कानूनी विवाद है असली वजह?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजयाश्री गौर Updated Mon, 01 Mar 2021 04:59 AM IST
जॉनी डेप, एंबर हर्ड, जेसन मेमोआ
जॉनी डेप, एंबर हर्ड, जेसन मेमोआ - फोटो : Instagram
विज्ञापन
ख़बर सुनें

हॉलीवुड अभिनेत्री एंबर हर्ड और जॉनी डेप पिछले कुछ समय से तलाक और कानूनी विवाद को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जॉनी डेप पर उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के साथ हिंसा करने का आरोप है। बता दें कि इस केस के बाद से ही जॉनी डेप ने वार्नर ब्रदर्स के 'फैंटास्टिक बीस्ट्स' फ्रेंचाइजी से इस्तीफा दे दिया था। वहीं अब एबंर हर्ड के प्रोफेशनल करियर पर भी इस केस का असर पड़ रहा है। ऐसी चर्चा है कि एंबर हर्ड को 'एक्वामैन 2' से बाहर निकाल दिया गया है।

विज्ञापन


बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि एंबर हर्ड फिल्म एक्वामैन के सीक्ववल में एक बार फिर 'मेरा 'का किरदार निभाते नजर आएंगी। वहीं अब खबर आ रही है कि एंबर को जेसन मेमोआ की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल से बाहर कर दिया गया है।


'एक्वमैन 2' से एंबर को बाहर करने की दो वजह सामने आई है। पहल वजह जॉनी डेप के साथ चल रहा उनका कानूनी विवाद और दूसरी वजह ये बताई जा रही है कि एंबर हर्ड ने फिल्म को लेकर जो कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था उन्होंने उसका उल्लंघन किया है। दरअसल बताया जा रहा है कि एंबर ने अपने शरीर का ख्याल नहीं रखा और उन्होंने काफी वजन बढ़ा लिया है। जबकि उनके कॉन्ट्रैक्ट में साफ तौर पर लिखा था कि शूटिंग से पहले उन्हें सही आकार में रहना है।

दूसरी तरफ ये खबर भी सामने आ रही है कि एंबर हर्ड की जगह इस फिल्म में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की अदाकारा एमिलिया क्लार्क को कास्ट किया जा सकता है। बता दें कि जॉनी डेप ने 2018 की एक खबर को लेकर द सन अखबार के प्रकाशक, न्यूज ग्रुप न्यूजपेपर्स और उसके कार्यकारी संपादक डान वूटन पर मुकदमा दायर किया था। इसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने (जॉनी डेप) अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के प्रति हिंसक बर्ताव और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया। अखबार में छपी खबर का जॉनी डेप ने पूरी तरह से खंडन किया था और बातचीत में कहा था कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया। वहीं हर्ड का कहना था कि साल 2013 से 2016 के बीच जॉनी ने उनके संग मारपीट की थी।



 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00