जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म 'No Time To Die' का पहला पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में नजर आए डेनियल क्रेग

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Sun, 06 Oct 2019 11:54 AM IST
daniel craig
daniel craig - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म 'No Time To Die' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम 'नो टाइम टू डाय' है। और एक बार फिर  डेनियल क्रेग इसमें जेम्स बॉन्ड की भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म अगले साल 3 अप्रैल को भारत और ब्रिटेन में रिलीज होगी। वहीं अमेरिका में यह फिल्म 8 अप्रैल को दस्तक देगी। 

विज्ञापन


सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस पोस्टर में डेनियल काले रंग का सूट पहने नजर आ रहे हैं। फिल्म में पांचवी बार डेनियल जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाते नजर आएंगे। 


डेनियल क्रेग का लुक दमदार है और ये कहा जा सकता है कि इस बार भी वह फिल्म में धमाल मचाने वाले हैं। 2015 में 'स्पेक्टर द 007' की शूटिंग के बाद डेनियल ने कहा था कि अब वह बॉन्ड फिल्म में नजर नहीं आएंगे। इस खबर से फैंस बेहद निशान हुए थे लेकिन बाद में उन्होंने इरादा बदल लिया और बॉन्ड 25 में काम करने का मन बना लिया।

डेनियल क्रेग
डेनियल क्रेग - फोटो : twitter
बता दें 'बॉन्ड 25' के लिए क्रेग को कथित तौर पर 5 करोड़ पाउंड यानी लगभग 4.50 अरब रुपये बतौर फीस मिल रही है। डेनियल क्रेग 2006 से जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा रहे हैं और बॉन्ड सीरीज की पांच फिल्मों में ब्रिटिश जासूस बन चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ क्यूबन-स्पैनिश एक्ट्रेस अना दे अर्मस के अलावा रामी मलेक, दाली बेनसाला और लैशना लिंच भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

जेम्स बॉन्ड की अब तक की फिल्मों में डेनियल क्रेग के अलावा रोजर मूर, शॉन कॉनरी, प्रियस ब्रॉसनन, टिमोथी डॉल्टन और जॉर्ड लेजेनबे ने एजेंट 007 की भूमिका निभाई है। यह फिल्म अप्रैल 2020 में तय तारीख को ही रिलीज होगी।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00