सम्मान: जेम्स बॉन्ड डेनियल क्रेग यूनाइटेड किंगडम की रॉयल नेवी में मानद कमांडर नियुक्त

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाल, लंदन Published by: देव कश्यप Updated Fri, 24 Sep 2021 04:46 AM IST

सार

डेनियल ने इस प्रतिष्ठित रैंक के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि वह विशेषाधिकार प्राप्त और सम्मानित महसूस कर रहे हैं। डेनियल क्रेग की नई जेम्स बॉन्ड फिल्म नो टाइम टू डाई 30 सितंबर को भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म से डेनियल को काफी उम्मीदें हैं।
डेनियल क्रेग
डेनियल क्रेग - फोटो : Twitter@007
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

डेनियल क्रेग, जो अपनी पांचवीं जेम्स बॉन्ड फिल्म, नो टाइम टू डाई की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं, ने एक विशेष उपलब्धि हासिल की है। डेनियल को यूनाइटेड किंगडम की रॉयल नेवी में मानद कमांडर नियुक्त किया गया है। डेनियल ने इस प्रतिष्ठित रैंक के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि वह विशेषाधिकार प्राप्त और सम्मानित महसूस कर रहे हैं।
विज्ञापन


डेनियल क्रेग अब मानद रॉयल नेवी कमांडर हैं
बता दें कि डेनियल क्रेग की नई जेम्स बॉन्ड फिल्म नो टाइम टू डाई 30 सितंबर को भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म से डेनियल को काफी उम्मीदें हैं। वैसे जेम्स बॉन्ड की हर फिल्म सफलता की गारंटी होती है। 23 सितंबर को जेम्स बॉन्ड अभिनेता को रॉयल नेवी में मानद कमांडर के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की गई।


जेम्स बॉन्ड के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से डेनियल क्रेग का रॉयल नेवी यूनिफॉर्म में फोटो शेयर किया गया। साथ ही लिखा 'डैनियल क्रेग को रॉयल नेवी में मानद कमांडर बनाया गया है। कमांडर क्रेग ने कहा 'मैं वास्तव में वरिष्ठ सेवा के रूप में मानद कमांडर के पद पर नियुक्त होकर विशेषाधिकार प्राप्त और सम्मानित महसूस कर रहा हूं।'

नो टाइम टू डाई में दर्शकों को दिखेगा सस्पेंस
'नो टाइम टू डाई' से पहले डेनियल क्रेग कसीनो रॉयल, क्वांटम ऑफ़ सोलेस, स्काईफॉल एंड स्पेक्टर में जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभा चुके हैं। कैरी जोजी फुकुनागा द्वारा निर्देशित जासूसी थ्रिलर में ली सेडॉक्स, रामी मालेक, एना डे अरमास, बेन व्हिस्वा, नाओमी हैरिस, जेफरी राइट, क्रिस्टोफ वाल्ट्ज और राल्फ फिएन्स भी नजर आएंगे।

बता दें कि जेम्स बॉन्ड 1953 में उपन्यासकार इयान फ्लेमिंग द्वारा बनाया गया एक काल्पनिक चरित्र है। इस चरित्र को हॉलीवुड की कई फिल्म में अभिनेता सीन कॉनरी, डेविड निवेन, जॉर्ज लेजेनबी, रोजर मूर, टिमोथी डाल्टन, पियर्स द्वारा फिल्म में चित्रित किया गया है।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00