लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Actress Dipika Kakar got trolled fans says Man tried to save her and she scolded him instead of saying thanks

Dipika Kakar: गिरते-गिरते बचीं दीपिका कक्कड़, जिस फैन ने की मदद उसी को दिखाई आंख, बोलीं- मुझे हाथ मत लगाओ

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Sat, 26 Nov 2022 12:55 PM IST
दीपिका कक्कड़
दीपिका कक्कड़ - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
बिग बॉस फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही हैं, जिसकी वजह उनका व्यवहार बन गया है। हाल ही में, सोशल मीडिया पर दीपिका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने साथ खड़े शख्स को आंखे दिखा रही हैं। लोग इस वायरल वीडियो पर रिएक्ट कर रहें है और दीपिका को खरी-खोटी सुना रहे हैं। लेकिन, सवाल यह उठता है कि आखिर दीपिका ने ऐसा क्या कर दिया कि लोग उनकी क्लास लगा रहे हैं? आइए जानते हैं...

हाल ही में, दीपिका अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ दादा साहब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड्स में शामिल होने पहुंची थीं। ब्लैक कलर के ड्रेस में इस कपल की जोड़ी बहुत खूबसूरत दिख रही थी। जब दीपिका इवेंट से वापस लौटने लगीं तब उनके साथ एक हादसा हो गया। दीपिका चलते-चलते अचानक लड़खड़ा गईं। वे गिरने ही वाली थीं कि बगल में खड़े शख्स ने उन्हें पकड़ लिया, जिससे वे गिरने से बच गईं। लेकिन, दीपिका को उस शख्स की मदद रास नहीं आई। वे उस शख्स को थैंक्यू बोलने की जगह आंखे दिखाने लगीं।

दीपिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'व्लॉग में तो बहुत अच्छी बनने की एक्टिंग करती है, लेकिन रियल में जो मदद करता है, उसी को आंखे दिखाती है, वाह क्या रवैया है, यही अंदाज व्लॉग में भी दिखाती तो मजा आ जाता'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'भलाई का जमाना ही नहीं है, दीपिका ने इस कहावत को सच कर दिखाया'। वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'अनावश्यक रवैया..... वे सच में दीपिका की मदद करने की कोशिश कर रहा था। गिर जाती तो अच्छा होता, उसे अपने हाल पर रहने दो'।

दीपिका की तरफ से अभी तक इस ट्रोलिंग को लेकर कोई जवाब नहीं आया है। कुछ दिनों पहले ही दीपिका अपनी ननद सबा इब्राहिम की शादी के आउटफिट को लेकर ट्रोल हुई थीं। उन्होंने सबा के सारे आउटफिट्स को खुद डिजाइन किया था। यही नहीं, अपनी फैमिली के भी सारे कपड़े तैयार किए थे, लेकिन लोगों को सबा का लुक पसंद नहीं आया था, इस पर लोगों ने दीपिका को जिम्मेदार ठहराया।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00