Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bhojpuri Star Khesari Lal Yadav new song Aashiqui Teaser released after his song Do Ghoont trend news and updates

Teaser Release: खेसारी लाल यादव के नए गाने 'आशिक' की पहली झलक आई सामने, भोजपुरी स्टार का विलायती अंदाज देख खुश हो गए फैंस

बॉलीवुड डेस्क, अमर उजाला Published by: कीर्तिवर्धन मिश्र Updated Sun, 16 Jan 2022 05:57 PM IST

सार

इस लोकप्रिय भोजपुरी सिंगर का पिछला गाना 'दो घूंट' यूट्यूब पर अब भी काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में लोगों को खेसारी और नम्रता मल्ला के बीच की केमेस्ट्री काफी पसंद आई थी।
खेसारी लाल यादव
खेसारी लाल यादव - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव इस साल की शुरुआत से ही टॉप पर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल, उनका हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'दो घूंट' लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है। अब खेसारी ने इस गाने के हिट होने के बाद नए गाने का टीजर भी सरप्राइज के तौर पर लोगों के बीच शेयर किया है, जिसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। 
विज्ञापन


भोजपुरी स्टार का नए गाने का टीजर हुआ रिलीज
खेसारी जल्द ही एक और गाने के साथ लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। उन्होंने अपने नए गाने 'आशिक' का टीजर कर दिया है जो 18 जनवरी को 'वीवायआरएल' भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।


यहां हुई है गाने की शूटिंग 
खेसारी लाल यादव के इस नए गाने की शूटिंग जर्मनी और अमेरिका में हुई है। इस बात का अंदाजा देसी खेसारी के विलायती अंदाज से लगाया जा सकता है। उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत भी की है। गाने में उनके साथ प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है।

फैंस को कहा धन्यवाद
रिलीज हुए इस टीजर में आखिर में खेसारी अपने फैंस का शुक्रिया अदा भी करते हैं। वे सबको नमस्कार करते हुए कहते हैं, "आप सभी ने एक लिट्टी बेचने वाले बच्चे को इतना प्यार दिया उसके लिए धन्यवाद। आप इसी तरह वीवायआरएल पर बने रहिए, क्योंकि जल्द ही आपके लिए एक और गाना आने वाला है मतलब फिर धमाल होगा।"

पिछले गाने को यूट्यूब पर मिले थे इतने व्यूज
इस लोकप्रिय भोजपुरी सिंगर का पिछला गाना 'दो घूंट' यूट्यूब पर अब भी काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में लोगों को खेसारी और नम्रता मल्ला के बीच की केमेस्ट्री काफी पसंद आई थी। इस गाने को यूट्यूब पर एक करोड़ 60 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें
सबसे तेज और बेहतर अनुभव के लिए चुनें अमर उजाला एप
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00