लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   bigg boss 16 first wild card contestant golden boy sunny nanasaheb waghchaure enter in salman khan show

Bigg Boss 16: वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर 'गोल्डन बॉय' मारेंगे घर में धांसू एंट्री, सबकी उड़ाएंगे नींद!

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Mon, 28 Nov 2022 05:52 PM IST
सार

सनी ने इंस्टाग्राम पर 'बिग बॉस' का पोस्टर शेयर किया और लिखा, 'फाइनली, अब यह सपना पूरा हो रहा है। बिग बॉस 16 में एंट्री।' सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट वायरल हो रहा है।

sunny nanasaheb waghchaure
sunny nanasaheb waghchaure - फोटो : इंस्टाग्राम
विज्ञापन

विस्तार

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का आधा सीजन बीत चुका है। अब तक घर में कुछ कंटेस्टेंट्स अपनी दोस्ती की वजह से चर्चा में हैं तो कुछ कंटेस्टेंट्स लड़ाई झगड़ों से घर के माहौल को गर्म बनाए रखते हैं। लेकिन अब 'बिग बॉस' के घर के मौसम को बदलने की तैयारी हो गई है। बीते दिनों, शो में फहमान खान ने एंट्री की थी। तब दावा किया कि वह इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब सीजन 16 के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है। इस सीजन में गोल्ड बॉय के नाम से मशहूर सनी नानासाहेब वाघचौरे शो में एंट्री करने वाले हैं।

सनी ने किया पोस्ट
सनी नानासाहेब वाघचौरे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वह अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं और अब वह टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री कर रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। सनी ने इंस्टाग्राम पर 'बिग बॉस' का पोस्टर शेयर किया और लिखा, 'फाइनली, अब यह सपना पूरा हो रहा है। बिग बॉस 16 में एंट्री।' सनी वाघचौरे के इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। अब फैंस देखना चाहते हैं कि सनी बिग बॉस में आकर क्या बदलाव लाते हैं। 

एमसी स्टैन को टक्कर देंगे गोल्डन बॉय
गोल्डन बॉय अपने चाहने वालों के बीच ज्वैलरी के लिए जाने जाते हैं लेकिन 'बिग बॉस 16' में पहले ही एक कंटेस्टेंट मौजूद हैं जो कुछ ऐसे ही हैं। हम बात कर रहे हैं एमसी स्टैन की, जिनके गले का पेंडल और चेन पर सलमान खान भी जोक मार चुके हैं। इतना ही नहीं, शो में स्टेन के जूते तक हाईलाइट हो चुके हैं। लेकिन अब इस मामले में गोल्डन बॉय, स्टेन को टक्कर दे सकते हैं। फैंस भी दोनों को आमने-सामने देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00