लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg Boss 16 Golden Guys Sunny Bunty Entry in House know more about latest episode

Bigg Boss 16: घर में गोल्डन गाइज की एंट्री, बिग बॉस ने दिया घरवालों को फिर से 25 लाख कमाने का मौका

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Wed, 30 Nov 2022 12:48 AM IST
सार

बिग बॉस शो को मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने घर में गोल्डन गाइज यानी सनी और बंटी की एंट्री कराई है। दोनों अगले सात दिनों तक घर के अंदर रहेंगे और घरवालों को 25 लाख रुपये की प्राइज मनी दोबारा हासिल करने का मौका देंगे।

बिग बॉस 16
बिग बॉस 16 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बिग बॉस का 16वां सीजन हर गुजरते दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। शो में कई लोगों के बीच रिश्ते बिगड़ते दिख रहे हैं तो कई नए रिश्ते बनते भी नजर आ रहे हैं। इस बीच शो के ताजा एपिसोड में कई मजेदार चीजें देखने को मिलीं।  नए एपिसोड में अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच मनमुटाव देखने को मिला। वहीं अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच रोटी को लेकर भी बहस देखने को मिली। इसके अलावा घर में काम को लेकर नई कैप्टन निमृत आहलूवालिया और अर्चना के बीच तकरार भी नजर आई।


Bappi Lahiri: बप्पी लाहिड़ी के नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने किया कवर और डाक टिकट का एलान, भावुक हुआ परिवार

हालांकि पूरे एपिसोड में चर्चा का केंद्र गोल्डन गाइज रहे। दरअसल, बिग बॉस शो को मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने घर में गोल्डन गाइज यानी सनी और बंटी की एंट्री कराई है। दोनों अगले सात दिनों तक घर के अंदर रहेंगे और घरवालों को 25 लाख रुपये की प्राइज मनी दोबारा हासिल करने का मौका देंगे। ताजा एपिसोड में इसको लेकर बिग बॉस ने घरवालों को बताया कि एक्टिवी एरिया को एक सेफ के रूप में तब्दील कर दिया गया है। जहां 25 लाख की प्राइज मनी को सोने के सिक्कों के पहाड़ों में परिवर्तित कर दिया गया है। बिग बॉस ने बताया कि इसके प्राइज मनी को दोबारा हासिल करने के लिए घरवालों को उनके द्वारा समय-समय पर दिए गए टास्क पूरे करने होंगे। टास्क पूरे होने पर पासकोड दिया जाएगा जिससे वह इस सेफ को खोल सकते हैं। 
Allu Arjun: पुष्पा के प्रमोशन से पहले रूस के लिए रवाना हुए अल्लू अर्जुन, फिल्म का रूसी ट्रेलर भी आया सामने

शो के दौरान बिग बॉस पहला टास्क साजिद को देते हैं। साजिद को कन्फेशन रूप में बुलाकर बताया जाता है कि उन्हें खाना बनाना है। साथ ही उन्हें यह भी बताया जाता है कि खाना पसंद आने पर उन्हें एक कोड दिया जाएगा। बिग बॉस साजिद को बताते हैं कि टास्क के दौरान अर्चना दूर से उनकी मदद कर सकती हैं। इसके बाद साजिद एक स्पेशल डिश बनाते हैं। बिग बॉस सनी और बंटी से डिश को टेस्ट करने के लिए कहते हैं। दोनों साजिद का बनाया खाना चखते हैं और डिश की तारीफ करते हैं। इसके बाद वे साजिद को एक नंबर देते हैं। उन्हें पांच नंबर मिलता है। इस नंबर को वह एक्टिविटी एरिया में लगा देते हैं।
Rhea Chakraborty: स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, इस वजह से हो गईं ट्रोल
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00