लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg Boss 16 Shekhar Suman Mc Stan Look Sing Rap Song for All Contestants in Latest Episode

Bigg Boss 16: एमसी स्टैन बने नजर आए शेखर सुमन, रैप सॉन्ग गाकर खोली घरवालों की पोल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Mon, 05 Dec 2022 12:29 AM IST
सार

टीना, शालीन और निमृत की अंग्रेजी पर शेखर ने अपने गाने के जरिए खूब मजाक उड़ाया। यह सुनकर घरवालों ने भी खूब ठहाके लगाए। उनके गाने से घरवाले इतने ज्यादा इंप्रेस हुए कि आखिर में खड़े होकर सबने ताली बजाई।

बिग बॉस 16
बिग बॉस 16 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बिग बॉस वीकएंड के वार में सलमान खान से डांट सुनने के बाद शो का ताजा एपिसोड काफी मजेदार रहा। इस एपिसोड में घरवालों के बीच नोंक-झोंक तो नजर आई, लेकिन असली महफिल शेखर सुमन ने लूट ली। दरअसल, 63वें दिन शेखर सुमन एमसी स्टैन बनकर घरवालों से मुखातिब हुए। रविवार के दिन शेखर पूरी तरह से एमी स्टैन के लुक में दिख रहे थे। इस दौरान उन्होंने घरवालों के सामने रैप सॉन्ग भी गाया। हालांकि उनका यह रैप काफी अलग था क्योंकि इस गाने में उन्होंने अपने अंदाज में सबको खूब रोस्ट भी किया। शेखर के इस रैप सॉन्ग को सभी ने काफी एंजॉय किया। उन्होंने बारी-बारी से सबकी गलतियों पर गाने के अंदाज में चुटकी ली। 


Photos Of The Day: मौनी ने हॉट लुक से उड़ाए होश और कृति सेनन का दिलकश अंदाज, पढ़ें आज का सेलिब्रिटी अपडेट

टीना, शालीन और निमृत की अंग्रेजी पर शेखर ने अपने गाने के जरिए खूब मजाक उड़ाया। यह सुनकर घरवालों ने भी खूब ठहाके लगाए। उनके गाने से घरवाले इतने ज्यादा इंप्रेस हुए कि आखिर में खड़े होकर सबने ताली बजाई। आगे के एपोसिड में घर के सभी सदस्य एक साथ लिविंग एरिया में बैठे नजर आए। इस दौरान बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी दिल की बात कहने का मौका देते हैं। बिग बॉस ने सबसे पहले प्रियंका को कंफेशन रूम में बुलाया, जिसके बाद वह अपनी दिल की बात बताते हुए इमोशनल दिखीं। इसके बाद कन्फेशन रूम में शिव के बुलाया गया। 
Rana Daggubati: इंडिगो से गायब हुआ राणा दग्गुबाती का सामान, ट्वीट कर एक्टर ने साझा किया खराब अनुभव

बिग बॉस से बात करते हुए शिव अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाए। तीसरा नंबर अर्चना गौतम का आया। इस दौरान बिग बॉस ने अर्चना को समझाया कि आपके मुद्दे गलत नहीं होते लेकिन आपकी जुबान गलत हो जाती है। यह सुनकर अर्चना फूट-फूटकर रोने लगीं। बाद में, टीना और शालीन को तलब किया गया। दोनों अपने दिल की बात करते हुए दिखे। इस दौरान बिग बॉस ने उनसे कहा कि बाहर की दुनिया के बारे में उन्हें सोचने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है। एपिसोड में आगे बिग बॉस ने स्टैन और अब्दु के लिए गाना भी बजाया, जिससे दोनों काफी ज्यादा खुश हो गए।
Hansika Motwani Wedding: शादी के बाद फिल्मों में काम जारी रखेंगी हंसिका मोटवानी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00