लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg Boss 16 Sreejita Dey Wildcard entry know more about latest episode

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में हुई श्रीजिता डे की दोबारा एंट्री, पहले दिन ही टीना को लगाई जमकर लताड़

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Fri, 09 Dec 2022 01:22 AM IST
सार

इसके बाद बिग बॉस ने श्रीजिता का बतौर योगा एक्सपर्ट स्वागत किया। शो में आगे श्रीजिता ने एक-एक करके सभी घरवालों को बुलाया और उनके खामियां के बारे में बताया।

बिग बॉस 16
बिग बॉस 16 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बिग बॉस शो हर दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। नए एपिसोड में इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई।  मेकर्स ने श्रीजिता डे को शो में एक बार फिर से वापसी कराई है। ताजा एपिसोड की शुरुआत में शालीन और टीना के बीच खटपट नजर आई। इसके कुछ समय बाद बिग बॉस ने सभी को लिविंग एरिया में बुलाया और योगा एक्सपर्ट से मिलवाया। यह एक्सपर्ट कोई और नहीं बल्कि श्रीजिता डे ही थीं।

B-Town: आज करोड़ों में खेलने वाले इन सितारों की पहली सैलरी जानते हैं आप? एक को तो मिले थे सिर्फ 7 रूपये


 

इसके बाद बिग बॉस ने श्रीजिता का बतौर योगा एक्सपर्ट  स्वागत किया। शो में आगे श्रीजिता ने एक-एक करके सभी घरवालों को बुलाया और उनके खामियां को बताया। श्रीजिता सबसे पहले निमृत नाम लिया। उन्होंने निमृत को बताया कि बतौर कैप्टन वह कॉन्फिडेंट लगती हैं लेकिन कंटेस्टेंट के तौर पर ऐसी नजर नहीं आतीं। साथ ही उन्होंने निमृत को योग आसन भी बताया। इसके बाद उन्होंने अंकित को बुलाया और उन्हें खुलकर खेलने के लिए कहा। 
Cirkus: 'करंट लगा रे' के लॉन्च इवेंट पर इस सवाल से दीपिका-रणवीर को लगा झटका, नहीं देते बना कोई जवाब
 

शो में फिर सुंबुल का नंबर आया। श्रीजिता उन्हें समझाया कि यह एक बड़ा मौका है जिसे उन्हें समझने की जरूरत है। एपिसोड में आगे टीना दत्ता आईं जिसके बाद और दोनों के बीच जमकर बहस शुरू हो गई। इस दौरान श्रीजिता ने टीना को काले दिल वाली और कोबरा बताया। इसके बाद बिग बॉस ने सभी के सामने एलान किया कि श्रीजिता को बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री दी गई है। उनके घर में आते ही जहां एक और बहुत से घरवाले खुशी से उछल पड़े। वहीं, टीना इस फैसले से नाराज नजर आईं। वह बिग बॉस से कहती दिखीं कि आपको मेरी खुशी नहीं देखी जाती है क्या? आज के एपिसोड से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में टीना और श्रीजिता के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।
Sapna Choudhary: घूंघट डालकर चटक-मटक नाचीं सपना चौधरी, यूजर्स बोले- गदर मचा दिया
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00