लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Mtv Splitsvilla Season 14 Uorfi Urfi Javed Gets Upset Kashish Mukesh Pundir Know The Reason

Splitsvilla 14: स्पिलिट्सविला 14 में कशिश पर फूंटा उर्फी का गुस्सा, पहले की तारीफ फिर बताया ठरकी, वीडियो वायरल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Sat, 26 Nov 2022 11:46 AM IST
स्प्लिट्सविला 14
स्प्लिट्सविला 14 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

उर्फी जावेद इन दिनों एमटीवी के पॉपुलर शो स्पिलिट्सविला 14 में अपना जलवा बिखेर रही हैं। अब अभिनेत्री अपने फैशन की वजह से कम बल्कि शो की वजह से ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में उर्फी जावदे शो के एक कंटेस्टेंट कशिश ठाकुर पर अपना गुस्सा निकालते नजर आ रही हैं।  

उर्फी और कशिश का यह वीडियो देख उनके फैंस हैरान हैं। क्योंकि अभी तक यह दिखाया गया था कि उर्फी और कशिश के बीच सब कुछ सही है। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे थे। लेकिन, दोनों के बीच कुछ होता उससे पहले ही लड़ाई हो गई। सामने आए प्रोमो में दिखाया गया है कि दोनों के बीच किसी बात पर बहस होने लगती है।

दरअसल, सामने आए वीडियो में दिखाया गया है कि उर्फी जावेद को कशिश का बिहेवियर पसंद नहीं आता। उन्हें लगता है कि उनके साथ होने के बावजूद कशिश दूसरी कंटेस्टेंट के फूलों को क्यों स्वीकार कर रहे हैं। कशिश का ऐसा व्यवहार देख उर्फी परेशान हो जाती हैं और उन्हें ठरकी कह देती हैं।

उर्फी पहले कशिश की तारीफ करती हैं और फिर उन्हें ठरकी कह देती हैं। उर्फी का यह मजाक कशिश को पसंद नहीं आता है और वो भड़क जाते हैं। कशिश, उर्फी से कहते हैं, 'शब्दों का संभालकर इस्तेमाल करें'। उर्फी बात को संभालते हुए कहती हैं, 'शांत हो जाओ, मैं मजाक कर रही थी। तुम मुझसे लड़ क्यों रहे हो। चिल्लाओं मत मुझपर।' जिसके बाद दोनों के बीच बहस होने लगती है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00