Hindi News ›   Entertainment ›   Web Series ›   Mohanlal film Marakkar released on OTT platform Amazon prime Video in four different languages

Marakkar: आज ओटीटी पर रिलीज होगी मोहनलाल की यह फिल्म, इन चार भाषाओं में देख सकेंगे दर्शक

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Fri, 17 Dec 2021 03:32 PM IST

सार

Marakkar on OTT: मोहनलाल की पीरियड ड्रामा फिल्म “मरक्कर: अरब सागर का शेर” 17 दिसंबर से अमेज़न प्राइम वीडियो पर हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगू भाषाओं में उपलब्ध होगी।
मरक्कर: अरब सागर का शेर
मरक्कर: अरब सागर का शेर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मोहनलाल की पीरियड ड्रामा फिल्म “मरक्कर: अरब सागर का शेर” 2 दिसंबर को थिएटर्स पर रिलीज होने के बाद अब 17 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रही है। प्राइम वीडियो ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर यह फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगू में उपलब्ध होगी। रिपोर्ट के मुताबिक महाकाव्य फिल्म को कथित तौर पर अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा 90 करोड़ रुपये से 100 करोड़ रुपये के बीच खरीदा गया है।

इस वजह से सीधे ओटीटी पर नहीं हुई रिलीज

मोहनलाल अभिनीत फिल्म को शुरू में ओटीटी रिलीज के लिए रखा गया था। लेकिन, बाद में केरल सरकार के हस्तक्षेप पर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई, वह भी काफी देरी के बाद। मरक्कर को पिछले साल मार्च में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसे स्थगित करना पड़ा और आखिरकार इसे 2 दिसंबर को दुनिया भर में 4,100 स्क्रीन पर रिलीज किया गया।

बनी सबसे महंगी मलयालम फिल्म

इस फिल्म में अभिनेता सुनील शेट्टी, कल्याणी प्रियदर्शन, प्रणव मोहनलाल, अशोक सेलवन, प्रभु, मंजू वारियर, कीर्ति सुरेश, मुकेश, सिद्दीकी और नेदुमुदी वेणु आदि भी हैं। मराक्कर: अरब सागर का शेर को कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है, जिससे यह अब तक की सबसे महंगी मलयालम फिल्म बन गई है।

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00