Hindi News ›   Entertainment ›   Web Series ›   Unpaused Naya Safar Trailer out Amazon Prime video new anthology to release on Jan 21

Unpaused Trailer: नए साल में दिखेंगी उम्मीद और जीत की नई कहानियां, प्राइम वीडियो की नई फिल्मावली ‘अनपॉज्ड’

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: अपूर्वा राय Updated Sat, 15 Jan 2022 01:36 PM IST
Unpaused Naya Safar
Unpaused Naya Safar - फोटो : अमर उजाला, मुंबई
विज्ञापन
ख़बर सुनें

साल की पहली फिल्मावली (एंथोलॉजी) का ट्रेलर प्राइम वीडियो ने रिलीज कर दिया है।  अनपॉज्ड: नया सफर नाम की इस फिल्मावली में पांच हिंदी शॉर्ट फिल्में पेश की जाएंगी, जिनमें से हर एक विशिष्ट रूप से उन चुनौतियों को सामने रखती है जिससे महामारी के दौरान हर किसी को निपटना पड़ा। इस फिल्मावली में साकिब सलीम, श्रेया धनवंतरी, नीना कुलकर्णी और प्रियांशु पेन्युली जैसे कलाकार दिखेंगे। अंधेरी सुरंग के अंत में हमेशा दिखने वाली रोशनी के संकेत दिखेंगे और दिखेंगे प्यार और सकारात्मकता से भरपूर कुछ ऐसी कहानियां जो नए साल में नई शुरुआत करने की बात करती हैं।


 
अनपॉज्ड: नया सफर नाम की इस फिल्मावली में शामिल रुचिर अरुण निर्देशित फिल्म तीन तिगाड़ा में साकिब सलीम, आशीष वर्मा और सैम मोहन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।श्रेया धनवंतरी व प्रियांशु पेन्युली स्टारर द कपल का निर्देशन नूपुर अस्थाना ने किया है। वहीं शिखा माकन के निर्देशन में बनी गोंद के लड्डू में दर्शन राजेंद्रन, अक्षवीर सिंह सरन और नीना कुलकर्णी कलाओं के कुछ नए आयाम दर्शाती दिखेंगी। इनके अलावा अयप्पा केएम निर्देशित वॉर रूम की कहानी गीतांजलि कुलकर्णी, रसिका अगाशे, पूर्णानंद वांदेकर और शरवरी देशपांडे दर्शकों के सामने पेश करेंगी जबकि नागराज मंजुले निर्देशित वैकुंड में अर्जुन करचेंड और हनुमंत भंडारी लीड रोल में हैं।

तीन तिगाड़ा के निर्देशक रुचिर अरुण के मुताबिक अनपॉज्ड: नया सफर एंथोलॉजी, दिलचस्प कहानियों का जज्बाती मेला है। तीन तिगाड़ा के साथ हमारा प्रयास मानवीय भावनाओं के विभिन्न पक्षों को उजागर करना था। फिल्म की अनूठी कहानी को एक्टर्स ने पर्दे पर खूबसूरती से निभाया है और हमें उम्मीद है कि ये दर्शकों के बीच मजबूती से रेजोनेट होगी। वहीं नुपुर अस्थाना कहती हैं, “नौकरी से छंटनी महामारी के दौरान घटी कड़वी हकीकत रही जिसने दुनिया भर के प्रोफेशनल्स को बहुत बुरी तरह प्रभावित किया। इसके शिकार लोग अनिश्चितता की स्थिति में पहुंच गए और निराशा में डूब गए। कपल इस तरह के प्रोफेशनल सेटबैक की वजह से भावनात्मक उथल-पुथल और जटिलताओं को कैच करने की कोशिश है।”
 
गोंद के लड्डू की निर्देशक शिखा माकन ने कहा, "महामारी ने हम सभी को किसी न किसी रूप में प्रभावित किया है। हम सब अपने से दूर रहने वाले अपने प्रियजनों की चिंता करते हैं और दूर से ही उनसे कनेक्ट करने और उनकी देखभाल करने के साधनों की तलाश में रहते हैं। कभी-कभी हम अजनबियों के साथ भी हमारा कनेक्शन बन जाता है। गोंद के लड्डू का आइडिया, ट्विस्ट के साथ ह्यूमन बॉन्ड्स के स्पेक्ट्रम को दर्शाना था।” जबकि वॉर रूम के निर्देशक अयप्पा केएम कहते हैं, “महामारी के दौरान फ्रंटलाइन वर्कर्स ने किस तरह प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना किया और अनेक जोखिमों के बीच किस तरह वे हमारे लिए खड़े रहे, वॉर रूम उनकी कहानी को बयां करने की कोशिश है।”

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00