लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Gorakhpur ›   Former MLA Rajan Tiwari released on bail from Fatehgarh Jail

Gorakhpur: पूर्व विधायक राजन तिवारी फतेहगढ़ जेल से जमानत पर रिहा, 18 अगस्त को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

अमर उजाला ब्यूरो, गोरखपुर Published by: अनुराग सक्सेना Updated Tue, 04 Oct 2022 10:02 PM IST
सार

राजन तिवारी को 18 अगस्त को गोरखपुर एसओजी व कैंट पुलिस अीम ने बिहार के सक्सौल के पास से गिरफ्तार कर लिया था। उनके खिलाफ कैंट थाने में दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित था और करीब 60 एनबीडब्ल्यू कोर्ट से जारी था।

बिहार के पूर्व विधायक व माफिया राजन तिवारी।
बिहार के पूर्व विधायक व माफिया राजन तिवारी। - फोटो : अमर उजाला।
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

यूपी के टॉप 45 माफियाओं की सूची में शामिल पूर्व विधायक राजेंद्र उर्फ राजन तिवारी को गोरखपुर कोर्ट से जमानत मिल गई। अपर सिविल जज सीनियर डिविजन द्वितीय और अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोर्ट से अलग-अलग दो मामलों में राजन को बीस हजार रुपये बंधपत्र के साथ सशर्त जमानत दी गई है। जमानत का आदेश पहुंचने के बाद मंगलवार को राजन तिवारी फतेहगढ़ जेल से रिहा हो गए।



जानकारी के मुताबिक, राजन तिवारी को 18 अगस्त को गोरखपुर एसओजी व कैंट पुलिस अीम ने बिहार के सक्सौल के पास से गिरफ्तार कर लिया था। उनके खिलाफ कैंट थाने में दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित था और करीब 60 एनबीडब्ल्यू कोर्ट से जारी था।


उन पर गोरखपुर पुलिस की तरफ से 20 हजार रुपये इनाम भी था। इसके बाद एसएसपी के आदेश पर सक्रिय हुई पुलिस टीम ने गिरफ्तारी की थी। पुलिस ने सरकारी काम में बांधा डालने और धमकी देने का केस पुलिस ने दर्ज किया था। आरोप है कि पेशी पर ले जाते समय से जेल से छूटने पर राजन ने पुलिस वालों को जान से मारने की धमकी दी थी।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00