लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Fatehabad News ›   Fatehabad: Sarpanch candidate who lost by one vote honoured by Villagers

Fatehabad: एक वोट से हारे प्रत्याशी का किया सम्मान, दिए 15 लाख रुपये, गाड़ी व डेढ़ कनाल जमीन

संवाद न्यूज एजेंसी, फतेहाबाद (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Sat, 26 Nov 2022 02:25 PM IST
सार

गांव नाढोड़ी में कुल 5085 वोट हैं, जिनमें से 4416 पोल हुए थे। गांव के सुंदर और नरेंद्र दो प्रत्याशी मैदान में थे। हैरानी जनक परिणाम में सुंदर को 2200 वोट आए, जबकि नरेंद्र को 2201 वोट मिले।

एक वोट से हारे प्रत्याशी का किया सम्मान।
एक वोट से हारे प्रत्याशी का किया सम्मान। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव नाढोड़ी में सरपंच पद के चुनाव में मात्र एक वोट से हारे प्रत्याशी सुंदर कुमार के समर्थक उनके लिए ‘पंचपरमेश्वर’ बन गए। उनका गम करने के लिए समर्थकों ने नायाब तोहफा दिया। समर्थकों ने शनिवार को सुंदर कुमार को 15 लाख की नकदी, करीब साढ़े पांच लाख रुपये कीमत की कार और डेढ़ कनाल जमीन देकर मनोबल बढ़ाया।    



जिले में सरपंच पद के लिए शुक्रवार को मतदान हुआ। शाम को मतगणना के बाद परिणाम घोषित कर दिया गया। गांव नाढोली में सरपंच पद पर मात्र एक वोट से हारने के बाद सुंदर कुमार गहरे सदमे में थे। समर्थकों ने प्रत्याशी सुंदर के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए अनोखी पहल की। समर्थकों ने आपस में चंदा एकत्र किया।


सुभाष भांभू ने 51 हजार रुपये नकद व डेढ़ कनाल जमीन दी है।  शनिवार को समर्थकों ने गांव में कार्यक्रम आयोजित कर सुंदर को 15 लाख रुपये की नकदी, एक आल्टो कार और डेढ़ कनाल जमीन देकर भाईचारे का मिसाल पेश किया। सुंदर समर्थकों का दावा है कि रविवार तक 20 लाख से भी अधिक की राशि एकत्र हो जाएगी। सुंदर ने सभी का आभार प्रकट किया। उसने कहा कि समर्थकों का यह प्यार ही उनकी सबसे बड़ी जीत है। 

एक नजर इधर भी
गांव नाढोड़ी में कुल 5085 वोट हैं, जिनमें से 4416 पोल हुए थे। गांव के सुंदर कुमार व नरेंद्र कुमार के बीच सरपंच पद पर सीधा मुकाबला हुआ। मतगणना में सुंदर को 2200 वोट और नरेंद्र को 2201 वोट मिले। नरेंद्र मात्र एक वोट से चुनाव जीत गए। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00