लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Kurukshetra ›   Accused arrested for demanding extortion from diver Pragat Singh

गोताखोर प्रगट सिंह से रंगदारी मांगने का आरोपी गिरफ्तार

Amar Ujala Bureau अमर उजाला ब्यूरो
Updated Thu, 06 Oct 2022 02:15 AM IST
कुरुक्षेत्र। गोताखोर प्रगट सिंह से रंगदारी मांगने का आरोपी।
कुरुक्षेत्र। गोताखोर प्रगट सिंह से रंगदारी मांगने का आरोपी। - फोटो : Kurukshetra
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कुरुक्षेत्र। गोताखोर प्रगट सिंह को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस आरोपी के बंबीहा ग्रुप से जुड़े होने के कनेक्शन की भी जांच कर रही है। आरोपी ने अपने चचेरे भाई को फंसाने के लिए एक एप के जरिये मैसेज भेजकर रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने आरोपी नवजोत सिंह हाल वासी पहलवान कॉलोनी तरावडी (करनाल) को अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया है।

रिछपाल सिंह उर्फ प्रगट सिंह वासी दबखेड़ी ने तीन अक्तूबर को थाना केयूके में दर्ज अपनी शिकायत में बताया था कि दो अक्तूबर की शाम करीब सवा सात बजे उसके व्हाट्सएप पर एक विदेशी नंबर से मैसेज आए थे। मैसेज करने वाले ने गाली-गलौज करते हुए पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। उसने खुद को बंबीहा ग्रुप का सदस्य बताया था तथा पांच लाख रुपये न देने पर एक महीने के अंदर गोलियों से भूनने की धमकी दी थी। शिकायत पर मामला दर्ज करके अपराध अन्वेषण शाखा-एक ने आरोपी नवजोत को गिरफ्तार करके कारागार भेज दिया है।

अपने चचेरे भाई से रंजिश रखता था नवजोत
अपराध अन्वेषण शाखा-एक के प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया कि जांच से पता चला है कि आरोपी नवजोत सिंह कनाडा में रहने वाले अपने चचेरे भाई गुरचरण सिंह से रंजिश रखता था। इस रंजिश के कारण उसने एक एप के जरिए फर्जी नंबर बनाया और फेसबुक से प्रगट सिंह का नंबर निकाल कर बंबीहा ग्रुप के नाम से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। पुलिस आरोपी के बंबीहा ग्रुप से जुड़े होने के कनेक्शन की भी गहनता से जांच कर रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00