लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Loot from Cash Agent in Panchkula Sector-16 Budhanpur

पंचकूला: कैश कलेक्शन एजेंट की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक चाकू से किया हमला, 8.65 लाख रुपये लूटे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पंचकूला (हरियाणा) Published by: निवेदिता वर्मा Updated Mon, 03 Oct 2022 04:45 PM IST
सार

सूचना पर पहुंची पुलिस कैश एजेंट लक्ष्मीनारायण को सेक्टर-6 सिविल अस्पताल लेकर आई, जहां उसका इलाज जारी है। पंचकूला एसीपी किशोरी लाल ने बताया कि पुलिस की क्राइम ब्रांच और सेक्टर-14 थाना टीम मामले की जांच कर रही है।

पंचकूला में कैश एजेंट से लूट।
पंचकूला में कैश एजेंट से लूट। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी।
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कैश कलेक्शन एजेंट पर सोमवार को दिनदहाड़े हमला कर बाइक सवार तीन लुटेरों ने 8.65 लाख रुपये लूट लिए। पंचकूला के वार्ड नंबर-7 सेक्टर-16 के गांव बुढ़नपुर में लुटेरों ने एजेंट की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंकने के बाद चाकू से वार कर वारदात को अंजाम दिया। हमले में नयागांव निवासी एजेंट घायल हो गया। उसको बाइक से सेक्टर-6 अस्पताल पहुंचाया गया। 



दूसरी तरफ सूचना मिलने पर सेक्टर-14 थाना पुलिस, क्राइम ब्रांच-19 और डिटेक्टिव स्टाफ की टीमों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की गहनता से जांच के बाद लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इसके अलावा सेक्टर-6 स्थित पार्क के बाहर बिना नंबर प्लेट की एक मोटरसाइकिल को भी कब्जे में लिया है। एजेंट दुकानदारों से दो दिन का कैश कलेक्शन कर चंडीगढ़ कार्यालय जा रहा था। 


मोबाइल फोन पर बात करते समय हुई लूट
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कैश एजेंट लक्ष्मी नारायण के पास एक मोबाइल कॉल आई। बाइक रोकने के बाद वह मोबाइल फोन पर कॉल सुनने लगा। तभी तीन लुटेरों ने उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। इसके बाद लुटेरे उसका बैग छीनने की कोशिश करने लगे लेकिन लक्ष्मी ने बैग नहीं छोड़ा तो एक लुटेरे ने उस पर चाकू से वार कर दिया। 

पीड़ित ने अपने बचाव में हाथ आगे कर दिए। लुटेरे ने उसके दोनों हाथों पर चाकू से वार कर बैग की तनी काट दी। इसके बाद तीनों लुटेरे बाइक में बैग लेकर फरार हो गए। शोर सुनकर दुकानदार लक्की पहुंचा और घायल को उपचार के लिए बाइक से सेक्टर-6 स्थित नागरिक अस्पताल पहुंचाया। 

दो दिनों का कैश लेकर निकला था एजेंट
लक्की ने बताया कि उसकी बुढ़नपुर में मोबाइल रिपेयर की दुकान है। वह मनी ट्रांसफर का भी काम करता है। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे कंपनी का एजेंट लक्ष्मी नारायण उर्फ लक्की ट्रांजेक्शन के पैसे लेने पहुंचा था। उसने लक्ष्मी नारायण को पैसे दे दिए। कुछ देर बाद लक्ष्मी नारायण वहां से चला गया। वह सेक्टर-26 चंडीगढ़ में कैश एजेंट के पास कैश कलेक्शन का काम करता है। रोज की तरह पीड़ित पंचकूला में मनी ट्रांसफर का कैश एकत्रित कर अपने कार्यालय में जमा करवाता है। रविवार के चलते दो दिन का कैश करीब 8.65 लाख रुपये था।
 

पुलिस और क्राइम ब्रांच की अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं। टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - किशोरी लाल, एसीपी।

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00