लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Sirsa News ›   Two police teams formed to arrest those who wrote objectionable slogans on the college wall in Sirsa

Sirsa: कॉलेज की दीवार पर आपत्तिजनक नारे लिखने वालों की तलाश, गुरवंत पन्नू के संपर्क के लोगों पर नजर

संवाद न्यूज एजेंसी, सिरसा (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Thu, 08 Dec 2022 10:49 PM IST
सार

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की है। खालिस्तान समर्थक गुरवंत पन्नू के संपर्क के लोगों पर पुलिस की नजर है। सीआईए डबवाली और साइबर सेल मामले की जांच कर रही है।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली के बीआर आंबेडकर कॉलेज की दीवार पर काले रंग से आपत्तिजनक नारे लिखने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने दो टीमें गठित कर दी है। इस मामले की सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसमें खालिस्तानी समर्थक गुरवंत पन्नू मामले की जानकारी दे रहा है और लोगों को सतर्क रहने की बात कह रहा है। वहीं, पुलिस अब गुरवंत पन्नू के संपर्क में रहने वाले लोगों की तलाश में जुटी है। 


बुधवार को बीआर अंबेडकर कॉलेज की दीवार पर शरारती तत्वों की ओर से आपत्तिजनक नारे लिखकर माहौल खराब करने की कोशिश की गई थी। पुलिस ने गुरवंत पन्नू व अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।


गुरवंत पन्नू जो कि अब विदेश में रहता है। एसपी डॉ. अर्पित जैन ने मामले का संज्ञान लेते हुए साइबर सेल और सीआईए डबवाली की टीम को जांच की जिम्मेदारी सौंपी है। पुलिस की टीमें लगातार मामले से जुड़े लोगों की धरपकड़ कर रही है। 

कॉलेज की दीवारों पर आपत्तिजनक नारे लिखने वालों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। मामले के आरोपियों की तलाश के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। इस मामले के कई अहम सुराग मिले हैं, जिसको लेकर कार्रवाई की जा रही है। -डॉ. अर्पित जैन, पुलिस अधीक्षक, सिरसा।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00