लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Sonipat News ›   12th class student attacked in Sonipat of Haryana

Sonipat: 12वीं के छात्र पर सुए से हमला, सहपाठी समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

संवाद न्यूज एजेंसी, सोनीपत (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Thu, 08 Dec 2022 08:09 PM IST
सार

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मॉडल टाउन के बाहर वारदात हुई। छात्र का आरोप है कि स्कूल में हुई कहासुनी की रंजिश में 1 दिसंबर को हमला किया गया था।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के सोनीपत में मॉडल टाउन स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में कक्षा कक्ष (क्लास रूम) में कहासुनी की रंजिश में स्कूल के बाहर 12वीं कक्षा के छात्र पर सुए से हमला करने का मामला सामने आया है। छात्र ने सहपाठी व उसके दो साथियों पर हमला कर घायल करने का आरोप लगाया है।



परिजनों ने निजी चिकित्सक से छात्र का उपचार कराया। बाद में हालत बिगड़ने पर उसे पहले सामान्य अस्पताल और बाद में पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


हनुमान नगर निवासी शंकर ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि वह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, मॉडल टाउन में 12वीं कक्षा में पढ़ता है। एक दिसंबर को क्लास रूम के अंदर उसकी सहपाठी छात्र से कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद वह गाली-गलौज करने लगा।

शंकर का आरोप है कि सहपाठी छात्र ने उसे स्कूल से बाहर निकलने पर जान से मारने की धमकी दी थी। जब वह स्कूल से छुट्टी के बाद बाहर निकलकर गली में गया तो सहपाठी व उसके दो साथियों ने उसे पकड़ लिया। उसके सहपाठी ने बर्फ तोड़ने के सुए से उसकी कमर पर तीन वार कर दिए।

जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। उसकी मां ने उसे गंदे नाले के पास स्थित एक निजी चिकित्सक से उपचार दिलवा दिया। जिसके बाद उसे घर ले गए। बाद में उनकी हालत बिगड़ने पर मां ने उसे सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे गंभीर हालत के चलते पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

पीजीआई में 5 दिसंबर को पुलिस छात्र के बयान लेने गई तो वह अनफिट मिला। जिस पर 7 दिसंबर को उसके बयान दर्ज किए। पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। 
विज्ञापन

राजकीय स्कूल के बाहर छात्र पर सुए से हमला करने की शिकायत मिली थी। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच कर ठोस कार्रवाई की जाएगी। -सवित कुमार, थाना प्रभारी सिविल लाइन सोनीपत

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00