लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Sonipat News ›   Thieves stealing railway tracks fled leaving the car in Sonipat

Sonipat: रेल पटरियों के टुकड़े चोरी करने की वारदात असफल, गाड़ी छोड़ भागे चोर

संवाद न्यूज एजेंसी, सोनीपत (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Sat, 26 Nov 2022 05:27 PM IST
सार

की-मैन की सूझ-बूझ और तत्परता से चोरी की वारदात टल गई। की-मैन ने चोरी की सूचना आरपीएफ को दी। जिसके बाद आरपीएफ मौके पर पहुंची।

गाड़ी छोड़कर भागे चोर।
गाड़ी छोड़कर भागे चोर। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के सोनीपत में शनि मंदिर के पास रेलवे लाइन के पास रखे रेल की पटरियों के टुकड़े चोरी करने की वारदात की-मैन की सूझ-बूझ और तत्परता से टल गई। की-मैन ने चोरी की सूचना आरपीएफ को दी। जिसके बाद आरपीएफ मौके पर पहुंची।



हालांकि चोर पिकअप में पटरियां लोड कर भाग गए थे। आरपीएफ ने उनका पीछा किया। चोर बड़वासनी नहर के पास गाड़ी को छोड़कर भाग गए। आरपीएफ ने पिकअप से रेल की पटरियों के 10 टुकड़े बरामद किए हैं। आरपीएफ ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


दिल्ली अंबाला रेलवे ट्रैक के पास रेल की पटरियां रखी गई हैं, ताकि जरूरत पड़ने पर उनका इस्तेमाल किया जा सके। रेलवे लाइन के पास रखी ये पटरियां अब चोरों के निशाने पर थी। शनिवार अल सुबह शनि मंदिर के पास से रेल की पटरियों को चोरी कर लिया गया। अल सुबह करीब तीन बजे की-मैन ने 3-4 लोगों को पिकअप में रेल की पटरियां लोड करते देखा और इसकी सूचना आरपीएफ को दी।

आरपीएफ मौके पर पहुंची, पुलिस को आता देख चोर पिकअप लेकर भाग गए। आरपीएफ ने उनका पीछा गया। पकड़े जाने के डर से चोर बड़वासनी नहर के पास पिकअप को छोड़कर भाग गए। रेलवे पुलिस ने पिकअप व उसमें लोड की गई रेल की पटरियों के 10 टुकड़े कब्जे में ले लिए हैं। 

सुबह करीब 3 बजे शनि मंदिर के पास रेलवे लाइन के नजदीक रखी रेल की पटरियों को कुछ चोरों ने चोरी कर लिया। की-मैन ने चोरों को पिकअप में रेलवे की पटरियों को लोड करते देख आरपीएफ को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। चोर पुलिस को देखकर पिकअप लेकर भाग गए। पुलिस ने उनका पीछा गया। पकड़े जाने के डर से चोर पिकअप को बड़वासनी नहर के पास छोड़कर भाग गए। अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पिकअप व पटरी के टुकड़े कब्जे में ले लिए है। गाड़ी के नंबर को आरटीओ विभाग में भेज दिया गया है। जिससे गाड़ी के मालिक का पता लगाया जा सके और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जा सके। -युद्धवीर सिंह, थाना प्रभारी, आरपीएफ, सोनीपत

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00