लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   BJP dares, Will burn down venue if Munawar Faruqui’s Hyd show allowed

Hyderabad: भाजपा विधायक का एलान- मुनव्वर फारूकी का शो हुआ तो आयोजन स्थल को लगा देंगे आग, करेंगे पिटाई

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हैदराबाद Published by: Amit Mandal Updated Thu, 11 Aug 2022 08:01 PM IST
सार

तेलंगाना भाजपा ने घोषणा की कि वह किसी भी कीमत पर शो नहीं होने देगी। राज्य भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय ने युवाओं को फारूकी के कार्यक्रम को किसी भी कीमत पर रोकने का आह्वान किया।

मुनव्वर फारूकी
मुनव्वर फारूकी - फोटो : INSTAGRAM@ Munawar Faruqui
ख़बर सुनें

विस्तार

सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो संदेश में हैदराबाद के गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का शो आयोजित करने पर उन्हें पीटने की धमकी और आयोजन स्थल जलाने की धमकी दी है। राजा सिंह ने कहा कि कॉमेडियन ने हिंदू देवताओं पर मजाक उड़ाया था और उसके शो को अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। अगर उन्हें हैदराबाद में शो के लिए आमंत्रित किया गया तो जहां भी कार्यक्रम होगा, हम उसकी पिटाई करेंगे। जो कोई भी उसे जगह की पेशकश करेगा, हम उस जगह को आग लगा देंगे। अगर वह तेलंगाना आते हैं तो हम निश्चित रूप से उन्हें हमारे भगवान राम को गाली देने के लिए सबक सिखाएंगे। यह एक चुनौती है।



फारूकी ने दी शो की जानकारी
फारूकी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर 20 अगस्त को हैदराबाद में अपने शो - डोंगरी टू नोव्हेयर - की घोषणा की। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, हैदराबाद, लिंक इन बायो और उसके बाद एक फायर इमोजी लगाया। टिकटों की कीमत 499 से शुरू होगी और ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर बेची जाएगी। स्टैंडअप कॉमेडियन 9 जनवरी को हैदराबाद में प्रदर्शन करने वाले थे, लेकिन तेलंगाना में कोविड -19 मामलों में वृद्धि के कारण इसे रद्द कर दिया गया था।  


अब तेलंगाना भाजपा ने घोषणा की कि वह किसी भी कीमत पर शो नहीं होने देगी। राज्य भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय ने युवाओं को फारूकी के कार्यक्रम को किसी भी कीमत पर रोकने का आह्वान किया। राजा सिंह ने तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एम महेंद्र रेड्डी को पत्र लिखकर मांग की कि उन्हें अनुमति नहीं दी जानी चाहिए क्योंकि इसका मतलब है हिंदू धर्म और देवताओं के खिलाफ नफरत पैदा करना। 

राजा सिंह ने याद दिलाया कि फारूकी को पहले हिंदू देवताओं के खिलाफ नफरत पैदा करने के लिए 37 दिनों के लिए गिरफ्तार किया गया था और जेल में डाल दिया गया था। उन्होंने जनवरी में इंदौर में एक कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ भी गंभीर टिप्पणी की थी। उन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए), गोधरा घटना और कार सेवकों आदि के खिलाफ भी टिप्पणी की थी।  

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00