लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   CBI summons Telangana Minister Gangula Kamalakar and TRS MP Vaddiraju Ravichandra in IPS impersonator case

CBI summons: तेलंगाना मंत्री कमलाकर व सांसद रविचंद्र तलब, 'फर्जी आईपीएस' मामले में कल होगी पूछताछ

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव Updated Wed, 30 Nov 2022 02:36 PM IST
सार

सीबीआई ने तेलंगाना सरकार में मंत्री गंगुला कमलाकर और राज्यसभा सांसद वद्दीराजू रजिचंद्र को समन भेजा है। दोनों नेताओं को एक दिसंबर को पूछताछ के लिए तलब किया गया है। 

सीबीआई की छापेमारी
सीबीआई की छापेमारी - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

फर्जी आईपीएस अधिकारी बनकर लोगों ने वसूली मामले में सीबीआई ने टीआरएस के दो बड़े नेताओं को तलब किया है। सीबीआई ने तेलंगाना सरकार में मंत्री गंगुला कमलाकर और राज्यसभा सांसद वद्दीराजू रजिचंद्र को समन भेजा है। दोनों नेताओं को एक दिसंबर को पूछताछ के लिए तलब किया गया है। 



जानकारी के मुताबिक, सीबीआई ने सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। आरोप है कि उस व्यक्ति ने सीबीआई का संयुक्त निदेशक बनकर तमिलनाडु भवन में कई लोगों से मुलाकात की थी। इस दौरान उनसे महंगे उपहारों की मांग की गई थी। 


सीबीआई अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार शख्स की पहचान विशाखापत्तनम निवासी कोवी रेड्डी श्रीनिवास राव के रूप में हुई। आरोपी ने कथित रूप से 22 नवंबर को दिल्ली में छह लोगों से मुलाकात की थी और उनके खिलाफ चल रहे मामलों में बचाने का आश्वासन दिया था। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00