लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Cong sets up political affairs committee in Chhattisgarh; Baghel, Singhdeo among members

Chhattisgarh: कांग्रेस ने बनाई राजनीतिक मामलों की समिति, सहित बघेल-सिंहदेव भी बनाए गए सदस्य

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Amit Mandal Updated Tue, 16 Aug 2022 09:36 PM IST
सार

बयान में कहा गया है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) छत्तीसगढ़ के प्रभारी सचिव और राज्य के एआईसीसी सचिवों को पैनल के पदेन सदस्य के रूप में नामित किया गया है।

भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव
भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

कांग्रेस ने मंगलवार को अपनी छत्तीसगढ़ इकाई में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री टीएस सिंहदेव के सदस्यों वाली एक राजनीतिक मामलों की समिति का गठन किया है। पार्टी के एक बयान के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पैनल के गठन को मंजूरी दे दी है। एआईसीसी प्रभारी पीएल पुनिया, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख मोहन मरकाम, ताम्रध्वज साहू, शिव कुमार डहरिया, अमरजीत भगत, सत्यनारायण शर्मा, धनेंद्र साहू और गिरीश देवांगन को भी सदस्य बनाया गया है।



महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के अध्यक्ष और सेवा दल के मुख्य आयोजक समिति के विशेष आमंत्रित सदस्य होंगे। बयान में कहा गया है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) छत्तीसगढ़ के प्रभारी सचिव और राज्य के एआईसीसी सचिवों को पैनल के पदेन सदस्य के रूप में नामित किया गया है। एक अन्य बयान के अनुसार, पार्टी ने झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की छह सदस्यीय अनुशासन समिति भी नियुक्त की है जिसके अध्यक्ष ब्रजेंद्र सिंह हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00