लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Gujarat Poll : Jadeja shares Bal Thackeray old Gujarat gaya video

Gujarat: 'अभी भी समझ जाओ गुजरातियों', जडेजा ने जारी किया बाल ठाकरे का वीडियो, पीएम मोदी का भी है जिक्र

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अहमदाबाद Published by: सुरेंद्र जोशी Updated Thu, 01 Dec 2022 08:18 AM IST
सार

जडेजा ने ठाकरे का वीडियो जारी करने के साथ मतदाताओं से कहा है कि 'एक शेर की बात सुनो, अभी भी वक्त है, समझ जाओ गुजरातियों'। वीडियो में ठाकरे कह रहे हैं कि 'मेरा इतना ही कहना है कि नरेंद्र मोदी गया तो गुजरात गया'। 

रवींद्र जड़ेजा और उत्तर जामनगर से भाजपा प्रत्याशी उनकी पत्नी रिवाबा
रवींद्र जड़ेजा और उत्तर जामनगर से भाजपा प्रत्याशी उनकी पत्नी रिवाबा - फोटो : twitter

विस्तार

गुजरात चुनाव के पहले चरण के आज हो रहे मतदान के पहले क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने शिवसेना संस्थापक बालासाहब ठाकरे का पुराना वीडियो साझा किया है। इसमें बाल ठाकरे ने गुजरातियों को चेताया था। ठाकरे ने इसमें कहा था 'नरेंद्र मोदी गया तो गुजरात गया'।



रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा गुजरात के उत्तरी जामनगर सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं। आज मतदान शुरू होने से चंद घंटों पहले जडेजा ने अपनी पत्नी व भाजपा को जिताने की अपील करते हुए बाला साहब का यह पुराना वीडियो जारी किया। जडेजा ने ठाकरे का वीडियो जारी करने के साथ मतदाताओं से कहा है, 'अभी भी वक्त है, समझ जाओ गुजरातियों, 'एक शेर की बात सुनो'। वीडियो में ठाकरे कह रहे हैं कि 'मेरा इतना ही कहना है कि नरेंद्र मोदी गया तो गुजरात गया'। 


गुजरात में आज 89 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है। इन पर 788 प्रत्याशी मैदान में हैं। इनमें रिवाबा जडेजा भी शामिल है। बता दें, जामनगर उत्तर विधानसभा सीट पर अभी भाजपा का ही कब्जा है। 2017 में यहां से धर्मेंद्र सिंह जडेजा विधायक थे, लेकिन इस बार पार्टी ने उनका टिकट काट कर स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को मौका दिया है।

रिवाबा 2019 के लोकसभा चुनावों के समय भाजपा में शामिल हुईं थीं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी। कांग्रेस ने यहां से बिपेन्द्र सिंह जड़ेजा और आप ने करसनभाई करमुर को टिकट दिया है। पहले चरण के चुनाव प्रचार के दौरान रवींद्र जड़ेजा ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। 

विज्ञापन


ससुर व ननद ने किया कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार
सियासत में सब जायज है, यह बात उत्तर जामनगर सीट के प्रचार में भी नजर आई। रिवाबा जडेजा के ससुर और ननद ने कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार किया। उनकी ननद नयनाबा जडेजा कांग्रेस से ताल्लुक रखती हैं। चुनाव से पहले रिवाबा ने कहा था कि परिवार में कोई फर्क नहीं है, यह केवल विचारधारा का मामला है। यह पहला मौका नहीं है, जब परिवार के दो सदस्य दो अलग-अलग विचारधाराओं से जुड़े हैं। वे पार्टी कार्यकर्ता के रूप में प्रचार कर रहे हैं न कि मेरे ससुर के रूप में। यह उनका निजी मामला है। मुझे जनता पर विश्वास है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00