लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Maharashtra Accident Two killed as MSRTC bus hits seven vehicles Latest News Update

Maharashtra Accident: एमएसआरटीसी की बस ने सात वाहनों को टक्कर मारी, दो की मौत की खबर

पीटीआई, मुंबई Published by: अभिषेक दीक्षित Updated Thu, 08 Dec 2022 05:34 PM IST
सार

पुणे में राजगुरुनगर से नासिक जा रही एमएसआरटीसी की एक बस का ब्रेक फेल हो गया। उसने सिन्नर से आ रही एमएसआरटीसी की एक अन्य बस से टकराने से पहले चार मोटरसाइकिलों और दो एसयूवी को टक्कर मार दी।

For Reference Only
For Reference Only - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

महाराष्ट्र के नासिक जिले में गुरुवार को महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) की एक बस ने सात वाहनों को टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना नासिक-पुणे राजमार्ग पर पलसे गांव के पास सुबह करीब 11.45 बजे हुई।



समाचार एजेंसी पीटआई के मुताबिक, पुणे में राजगुरुनगर से नासिक जा रही एमएसआरटीसी की एक बस का ब्रेक फेल हो गया। उसने सिन्नर से आ रही एमएसआरटीसी की एक अन्य बस से टकराने से पहले चार मोटरसाइकिलों और दो एसयूवी को टक्कर मार दी। दो मोटरसाइकिल सवार दो बसों के बीच फंस गए और उनकी बाइक में आग लगने से उनकी मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। राजगुरुनगर से आ रही बस में भी आग लग गई। स्थानीय लोगों ने जलती बस की खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए और 43 यात्रियों को बचा लिया।


पुलिस अधिकारी ने बताया कि नासिक रोड दमकल केंद्र से दमकल की दो गाड़ियां और शिंगदा तलाव दमकल केंद्र से एक बचाव वैन घटना स्थल पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने वाली बस में सवार कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आईं हैं। नासिक नगर निगम के बाइटको अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। इससे पहले आठ अक्तूबर को नासिक जिले में नासिक-औरंगाबाद राजमार्ग पर एक ट्रक से टक्कर के बाद एक निजी बस में आग लगने से 13 लोगों की मौत हो गई थी और 35 घायल हो गए थे।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00