लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   New york airport X ray discovers cat trapped inside bag

New york: एयरपोर्ट की एक्स-रे मशीन से पता चला बैग में बैठी थी बिल्ली, देखकर अधिकारी रह गए हैरान

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला, न्यूयॉर्क Published by: Jeet Kumar Updated Sun, 27 Nov 2022 03:44 AM IST
सार

बैग में बिल्ली को देखकर अधिकारियों को यकीन नहीं हुआ कि वो जिंदा है। अगर इस बिल्ली की फोटो इस मशीन में नहीं आती तो फिर इसकी जान बचा पाना मुश्किल होता।

बैग में पैक हो गई बिल्ली
बैग में पैक हो गई बिल्ली - फोटो : Twitter

विस्तार

दुनिया के किसी भी देश के एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था काफी चाक चौबंद रहती है, सुरक्षा घेरे को तोड़ना काफी मुश्किल होता है। वहीं हाल ही में न्यूयॉर्क शहर के एक हवाई अड्डे पर एक अजीबोगरीब घटना हो गई। दरअसल, हुआ ये कि एक पैसेंजर के बैग में बिल्ली पैक हो गई। जब वह बैग एयरपोर्ट पर एक्सरे मशीन से गुजरा तो पता चला एक जीवित बिल्ली बैग के अंदर घुसी हुई थी।



इसके बाद बैग के मालिक से पूछताछ की तो उसने बताया कि बिल्ली गलती से उसमें घुस गई, उसने ध्यान दिया नहीं और बिल्ली उसी पैक हो गई। मशीन की वजह से एक बिल्ली की जान बच गई। ट्रांसपोर्टेशन सिक्योरिटी एडमिनिस्ट्रेशन एक अधिकारियों ने कहा कि एक्सरे मशीन के पास मोजूद कर्मचारी ने एक अजीब से छवि देखी, जिसके बाद बैग को खोला गया, जैसे ही बैग खोला तो उसमें से बिल्ली निकलकर भागी।


बैग में बिल्ली को देखकर अधिकारियों को यकीन नहीं हुआ कि वो जिंदा है। अगर इस बिल्ली की फोटो इस मशीन में नहीं आती तो फिर इसकी जान बचा पाना मुश्किल होता। डेल्टा एयर लाइन्स के ग्राहक को एयरपोर्ट अधिकारियों के बुलाने पर आना पड़ा और उसने टीएसए को बताया कि यह उसकी बिल्ली नहीं थी, और यह किसी और की थी। यह चुपचाप बैग में घुस गई। 

ट्रांसपोर्टेशन सिक्योरिटी एडमिनिस्ट्रेशन (TSA) ने ट्विटर पर बिल्ली से जुड़ी कई तस्वीरें पोस्ट कीं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबाकि बिल्ली के कारण यात्री की उड़ान छूट गई थी लेकिन अगले ही दिन यात्री ने फिर से टिकट बुक की।
 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00