लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Police arrested accused Sanjay Kapoor for killing his 74-year-old mother in Vile Parle area Mumbai

Mumbai: संपत्ति विवाद में मां की बेरहमी से हत्या कर शव को नदी में फेंका, आरोपी बेटा और नौकर गिरफ्तार

एएनआई, मुंबई। Published by: देव कश्यप Updated Thu, 08 Dec 2022 01:33 AM IST
सार

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार की रात कल्पतरू सोसाइटी के सुरक्षा सुपरवाइजर ने जुहू पुलिस से संपर्क किया और कहा कि बुजुर्ग महिला वीना कपूर लापता हो गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की।

सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मुंबई के विले पार्ले इलाके में एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति विवाद में अपनी बुजुर्ग मां की हत्या कर दी। जुहू पुलिस ने आरोपी बेटे और एक नौकर को इस मामले में गिरप्तार किया है। जुहू पुलिस ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने आरोपी 43 वर्षीय सचिन कपूर को विले पार्ले इलाके से गिरफ्तार किया है। सचिन कपूर पर संपत्ति विवाद में अपनी 74 वर्षीय मां की बेसबॉल बैट से बार-बार सिर पर मारकर हत्या करने और शव को नदी में फेंकने के आरोप हैं। पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतक महिला के नौकर छोटू उर्फ लालू कुमार मंडल (25) को भी गिरफ्तार किया गया है। मृतक महिला की पहचान वीना कपूर के रूप में हुई है।



पुलिस के मुताबिक, मंगलवार की रात कल्पतरू सोसाइटी के सुरक्षा सुपरवाइजर ने जुहू पुलिस से संपर्क किया और कहा कि बुजुर्ग महिला वीना कपूर लापता हो गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो मृतका वीना कपूर का मोबाइल लोकेशन उसके बिल्डिंग के पास मिला, जबकि उसके बेटे का मोबाइल लोकेशन पनवेल में था। अगले दिन पुलिस ने उसके बेटे और उसके नौकर को थाने बुलाया और सख्ती से पूछताछ की, जहां दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।


पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी सचिन कपूर ने खुलासा किया कि उसने गुस्से में आकर बेसबॉल के बल्ले से सिर पर कई बार वार करके अपनी मां की हत्या कर दी। आरोपी बेटे ने कहा कि उनके बीच संपत्ति का विवाद चल रहा था, जिसके कारण उसने मां की हत्या की और उसके शव को रायगढ़ जिले में एक नदी में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि महिला का बड़ा बेटा अमेरिका में रहता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302,201 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच पड़ताल अभी चल रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00