लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Politics should not come in way of personal ties Actor turned TMC MP Dev

West Bengal: मिथुन दा के साथ फिल्म बना रहे TMC सांसद, बोले- व्यक्तिगत संबंधों में राजनीति आड़े नहीं आनी चाहिए

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कोलकाता Published by: निर्मल कांत Updated Sun, 04 Dec 2022 05:26 PM IST
सार

फिल्म में दिग्गज अभिनेता और वरिष्ठ भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती भी हैं। इस फिल्म का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राजनीति कभी भी व्यक्तिगत संबंधों के आड़े नहीं आनी चाहिए। 

मिथुन चक्रवर्ती, दीपक अधिकारी (देव)
मिथुन चक्रवर्ती, दीपक अधिकारी (देव) - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

बंगाली फिल्म सुपरस्टार और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद दीपक अधिकारी ने रविवार को जोर देकर कहा कि पेशेवर अभिनेताओं को उन लोगों की मदद करते समय अपनी राजनीतिक विचारधाराओं को दूर रखना चाहिए, जो प्रतिद्वंद्वी खेमे के प्रति निष्ठा रखते हैं। अधिकारी, देव नाम से भी चर्चित हैं। 



प्रजापोती (तितली) फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता और वरिष्ठ भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती भी हैं। इस फिल्म का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राजनीति कभी भी व्यक्तिगत संबंधों के आड़े नहीं आनी चाहिए। 

 

फिल्म में बेटे और पिता की भूमिका में देव और मिथुन
उन्होंने कहा, हमारी आने वाली फिल्म में मैं और मिथुन दा बेटे और पिता की भूमिका में हैं। हम दोनों अपनी-अपनी पार्टियों में बड़े नाम हैं। हम दोनों का का हमारी पार्टियों के द्वारा सम्मान किया जाता है। राजनीति का अपना स्थान हैं और रचनात्मक कार्यों का अपना स्थान है। 

दीपक अधिकारी
दीपक अधिकारी - फोटो : सोशल मीडिया (फाइल)
मैंने कभी किसी का अपमान नहीं किया : देव
अभिनेता ने आगे कहा उनकी राजनीतिक पहचान बरकरार है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ह कौन सी फिल्में करते हैं और किसके साथ करते हैं। चंदर पहाड़ फिल्म के अभिनेता देव ने कहा, मैं भी अपने व्यक्तिगत संबंदों को प्रभावित नहीं होने देता। उम्मीदवार के रूप में जब मेरे नाम की घोषणा की गई थी, मैंने अपने राजनीतिक विरोधियों सहित सभी के प्रति शिष्टाचार और सम्मान दिखाया था। मैंने वामपंथी उम्मीदवार के पैर छुए थे। मैं कभी किसी का अपमान नहीं किया। 

उन्होंने कहा, राजनीति लोगों को बांटने के लिए नहीं, बल्कि जोड़ने के लिए की जानी चाहिए। 39 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती ने हमेशा उन्हें प्यार दिया है। 
 

मिथुन चक्रवर्ती
मिथुन चक्रवर्ती - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई
कहानी सुनकर मिथुन दा ने मेरी पीठ थपथपाई...
फिल्म के सह-निर्माता देव ने कहा, उन्होंने मुझसे केवल दो पंक्तियों में प्रजापोती की कहानी सुनाने के लिए कहा था, इसे सुनकर उन्होंने मेरी पीठ थपथपाई और कहा कि वह फिल्म करेंगे। हमारे साथ उनकी अच्छी यादें हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि जमीनी स्तर के राजनीतिक कार्यकर्ताओं को भी एक दूसरे के लिए दुश्मनी का भाव नहीं रखना चाहिए। दो व्यक्ति अलग-अलग राजनीतिक दलों से हो सकते हैं, लेकिन उन्हें दुश्मन होने की जरूरत नहीं है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00