लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Woman decomposed body found on Puri beach Odisha, relatives allege murder

ओडिशा: समुद्र तट पर मध्यप्रदेश की युवती का क्षत-विक्षत शव मिला, परिजनों ने लगाया होटल से अपहरण का आरोप

पीटीआई, पुरी Published by: संजीव कुमार झा Updated Tue, 29 Nov 2022 09:15 AM IST
सार

परिजनों ने कहा कि युवती 23 नवंबर को होटल के कमरे से बाहर गीले कपड़े लाने के लिए निकली और इसके बाद से वह लापता थी तथा उसका शव 26 नवंबर को बरामद किया गया।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

विस्तार

ओडिशा के पुरी में समुद्र तट पर 26 नवंबर को 18 वर्षीय युवती का क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवती मध्यप्रदेश की रहने वाली थी। परिजनों ने रहस्यमय तरीके से हुई मौत को हत्या बताया है और सरकार से उच्च स्तरीय जांच की मांग की। परिजन ने पुलिस पर भी लिपापोती का आरोप लगाया है।



पुलिस ने जताई डूबने की आशंका तो परिजन ने लगाया हत्या का आरोप
पुलिस का अनुमान है कि यह डूबने से मौत का मामला हो सकता है, लेकिन परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी का होटल से अपहरण किया गया और उसके चेहरे पर तेजाब डालकर उसकी हत्या कर दी गई ताकि उसकी पहचान नहीं की जा सके।


23 नवंबर को होटल के बाहर गीले कपड़े लाने के लिए निकली थी
परिजनों ने कहा कि युवती 23 नवंबर को होटल के कमरे से बाहर गीले कपड़े लाने के लिए निकली और इसके बाद से वह लापता थी तथा उसका शव 26 नवंबर को बरामद किया गया। कान की बाली और नाक में पहने गये आभूषण, हाथ में बंधे लाल धागे और पैर में बंधे काले धागे से पिता ने अपनी बेटी की पहचान की।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00