लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu News ›   Akhnoor fire broke out in a truck carrying army goodspolice and security forces brought it under control

अखनूर: सेना का सामान ले जा रहे ट्रक में अचानक लगी आग, पुलिस-सुरक्षाबलों ने पाया काबू

अमर उजाला नेटवर्क, अखनूर Published by: kumar गुलशन कुमार Updated Tue, 29 Nov 2022 01:51 PM IST
सार

अखनूर में एक चलते ट्रक में आग लगने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि ट्रक सेना के सामान को जम्मू से राजोरी लेकर जा रहा था।

Akhnoor
Akhnoor - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

अखनूर में चौकी चोरा क्षेत्र के पास मंगलवार को सेना का सामान ले जा रहे एक चलते ट्रक में अचानक आग लग गई। एकाएक आग ने ट्रक के पिछले हिस्से में रखे सामान को अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोग, पुलिस और सेना के जवानों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।


जानकारी के अनुसार, एक प्राइवेट ट्रक सेना के सामान को जम्मू से राजोरी लेकर जा रहा था। इस दौरान अखनूर में चौकी चोरा के पास अचानक ट्रक में आग भड़क उठी। जब चालक और सह चालक को इसकी भनक लगी तो किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई और शोर मचाना शुरू किया। आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे। पुलिस और सेना को भी सूचित किया गया। सभी ने मिलकर आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन तब तक ट्रक में रखे सामान का बड़ा हिस्सा आग के आगोश में समा चुका था।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00