लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu ›   Army personnel resident of Haryana dies after being shot in Sopore

Kashmir News: सोपोर में दुर्घटनावश चली गोली, हरियाणा निवासी सैन्य कर्मी की मौत

अमर उजाला नेटवर्क, श्रीनगर Published by: विमल शर्मा Updated Thu, 06 Oct 2022 10:12 PM IST
सार

सोपोर के रफियाबाद इलाके में वीरवार को दुर्घटनावश गोली चलने से सेना के जवान चंद्रमोहन (29)  निवासी भिवानी की मौत हो गई। सैन्य सूत्रों के अनुसार, चंद्रमोहन साथी जवानों के साथ पेट्रोलिंग के लिए गाड़ी में जा रहा था कि जहां अचानक उसकी राइफल से गोली चल गई, जो सीधा उसके माथे में लगी।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर के रफियाबाद इलाके में वीरवार को दुर्घटनावश गोली चलने से सेना के एक जवान की मौत हो गई। उसकी पहचान हरियाणा के भिवानी निवासी चंद्रमोहन (29) को रूप में हुई है।



सैन्य सूत्रों के अनुसार, चंद्रमोहन साथी जवानों के साथ पेट्रोलिंग के लिए गाड़ी में जा रहा था कि जहां अचानक उसकी राइफल से गोली चल गई, जो सीधा उसके माथे में लगी। चंद्रमोहन खून से लथपथ होकर मौके पर ही गिर पड़ा।


उसे तत्काल नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव सेना को सौंप दिया गया। शव उसके पैतृक गांव झांवरी भेजा जाएगा।

हादसे के बारे में परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उधर सैन्यकर्मी के गांव झांवरी में सूचना पहुंचते ही वहां मातम छा गया। वहां के रहने वाले जितेंद्र ने बताया कि चंद्रमोहन के परिवार में दो भाई और एक बहन है। चंद्रमोहन वर्ष 2015 में सेना में टेक्निकल पोस्ट पर भर्ती हुआ था।

महज 20 दिन के कर्ण के सिर से उठा पिता का साया

जितेंद्र ने बताया कि चंद्रमोहन को करीब 20 दिन पहले बेटा हुआ था। अचानक हुए इस हादसे से महज 20 दिन के कर्ण और तीन वर्षीय बेटी पलक के सिर से पिता का साया उठ गया। चंद्रमोहन की पत्नी प्रगति, पिता जयसिंह, मां, भाई जितेंद्र सहित पूरा परिवार ही सदमे में है।

जितेंद्र ने बताया कि चार नवंबर को चंद्रमोहन छुट्टी लेकर घर आना था, जिसकी टिकट भी बन चुकी थी। अचानक से हुई घटना के कारण पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00