लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow News ›   A minor girl raped in banthara thana kshetra in Lucknow.

Lucknow: शादी समारोह में शामिल होने आई मासूम से दरिंदगी, पीड़िता को मैरिज लॉन से उठा ले गए थे दरिंदे

माई सिटी रिपोर्टर, अमर उजाला, लखनऊ Published by: ishwar ashish Updated Sat, 26 Nov 2022 12:46 PM IST
सार

दरिंदों ने एक शादी समारोह से मासूम को अगवा कर लिया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

A minor girl raped in banthara thana kshetra in Lucknow.
- फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन

विस्तार

बंथरा इलाके में शुक्रवार की रात दो दरिंदों ने मैरिज लॉन में आयोजित एक शादी समारोह से सात साल की मासूम को अगवाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। मासूम की चीख-पुकार रोकने के लिए दोनों ने उसकी बेल्टों से बेरहमी से पिटाई भी की। पुलिस ने घटना की एफआईआर दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।



उधर, मासूम को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। उन्नाव जिले के एक गांव निवासी युवक की रायबरेली की एक युवती से विवाह तय था। शनिवार को दोनों की शादी थी। आयोजन बंथरा थाने से करीब पांच सौ मीटर दूर कानपुर रोड स्थित एक मैरिज लॉन में था। कार्यक्रम चल ही रहा था कि रात करीब 1:00 बजे डीजे बजाने आए थे।


दो युवकों की नजर मासूम पर पड़ी। दोनों दरिंदों ने पहले उसे झूला झुलाया और फिर बहला-फुसलाकर उसे बाइक से समारोह स्थल से करीब तीन सौ मीटर दूर रामचौरा रोड किनारे खेतों में झाड़ियों के बीच ले गए। यहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दरिंदों ने चीखने पुकारने पर उसकी बेरहमी के साथ पिटाई भी की।

उधर, परिजनों का ध्यान जब मासूम पर गया तो उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं चला। मासूम के न मिलने से परिजन परेशान हो उठे। धीरे-धीरे यह खबर समारोह में मौजूद अन्य लोगों तक भी गई। इसके बाद सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पाकर थाने की पुलिस भागकर मौके पर गई। इसके बाद पुलिस ने लोगों के साथ मिलकर इधर उधर मासूम की तलाश शुरू की।

इसी बीच पुलिस ने रात करीब 2:30 बजे एक आरोपित को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से मासूम को बरामद कर लिया जबकि उसका दूसरा साथी मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने थोड़ी दूर पर  मोटरसाइकिल बरामद कर ली। दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह पर दबिश दे रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00