लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   Bhopal ›   Congress MLA was drunk abusing in a moving train woman complained to police in Madhya Pradesh

MP News: रेवांचल एक्सप्रेस में कांग्रेस के दो विधायकों ने नशे में महिला के साथ की बदसलूकी, एफआईआर दर्ज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भोपाल Published by: अंकिता विश्वकर्मा Updated Fri, 07 Oct 2022 03:49 PM IST
सार

एक महिला ने सतना और कोतमा के कांग्रेस विधायकों पर बदसलूकी के आरोप लगाए हैं। दोनों पर नशे में होने और चलती ट्रेन में गाली-गलौज करने के आरोप हैं। 
 

कांग्रेस विधायकों पर बदसलूकी के आरोप
कांग्रेस विधायकों पर बदसलूकी के आरोप - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

रीवा और भोपाल के बीच चलने वाली रेवांचल एक्सप्रेस में यात्रा कर रही एक महिला ने सतना और कोतमा के कांग्रेस विधायकों पर बदसलूकी पर आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि दोनों विधायकों ने शराब पी रखी थी। दोनों की गाली-गलौज की वजह से सात महीने का उसका मासूम बच्चा सो नहीं सका। सतना विधायक ने इन आरोपों का खंडन किया है। आरपीएफ ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। 


महिला ने अपनी शिकायत में लिखा कि उसके पति वकील है और वह सात माह के बेटे के साथ छह अक्टूबर को रीवा से रानी कमलापति स्टेशन (भोपाल) की यात्रा रेवांचल एक्सप्रेस के फर्स्ट क्लास कम्पार्टमेंट में कर रही थी। रात करीब 11:50 बजे सामने वाली बर्थ पर सफर कर रहे कोतमा विधायक सुनील सराफ और सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने पास वाली बर्थ पर खाना खाया। इस दौरान दोनों नशे में थे। गंदी-गंदी गालियां दे रहे थे। कंधे पर हाथ लगाकर मुझे उठाया। दोनों बुरी नीयत से उसे देख रहे थे।