Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   Indore Call Girl Honey Trap Viral Video: One million was demanded for blackmailing by making obscene videos, police arrested the entire gang

Indore Honey Trap: अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग में मांग रही थी दस लाख, पुलिस ने पूरी गैंग को किया गिरफ्तार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर Published by: चंद्रप्रकाश शर्मा Updated Fri, 24 Dec 2021 02:43 PM IST

सार

इंदौर पुलिस ने एक ऐसी गैंग को पकड़ा है, जो लोगों को फंसाकर उनका अश्लील वीडियो बनाती फिर उन्हें ब्लैकमेल कर मोटी रकम हड़पने का काम करती थी। इसमें एक कॉल गर्ल और चार लोग शामिल थे। हाल ही में एक युवक से दस लाख हड़पने की कोशिश में इनका पर्दाफाश हुआ है। 
Indore: कॉल गर्ल की गैंग के सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े
Indore: कॉल गर्ल की गैंग के सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कॉल गर्ल के हनीट्रैप में एक युवक बुरी तरह फंस गया। सुनियोजित साजिश के तहत युवती ने युवक को बुलाया और वहां चाकू की नोंक पर उसके कपड़े उतारे और अश्लील वीडियो और फोटो लिए। इसके बाद ब्लैकमेल कर दस लाख रुपये मांगे। रुपये नहीं दिए तो उसके फोटो-वीडियो  वायरल कर दिए। घबराया युवक पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने दो युवतियों व तीन युवकों को गिरफ्तार किया। बताया जाता है गैंग ने पहले भी कई लोगों को शिकार बनाया है।

खजराना थाना पुलिस के अनुसार पिछले दिनों एक युवक ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई थी। युवक का कहना था कि दो महीने पहले उसे उसके परिचित ने सेक्स वर्कर रजनी (परिवर्तित नाम) का मोबाइल नंबर दिया था। 9 दिसंबर को अपने मोबाइल से रजनी को कॉल किया। उसने उसे खजराना बुलाया। शाम को वह दिए गए पते पर पहुंचा। वहां रजनी के साथ एक लड़की भी आई। दोनों उसे एक फ्लैट में  ले गए। वहां लड़की ने बोला कि कपड़े उतारो। कुछ देर में वहां तीन लड़के आए और धमकाने लगे कि तुम यहां गलत काम करने आए हो। बातचीच के दौरान चाकू अड़ा दिया। बाद में एक लड़के ने उसे पकड़कर कहा कि कपड़े उतारकर इसका वीडियो बनाओ। रजनी के साथ जो लड़की थी, उसने ऊपर के कपड़े उतार दिए और वीडियो बना लिया। फोटो भी खींचे। कहने लगे कि हमको दस लाख रुपये चाहिए। अगर नहीं दिए तो वीडियो वायरल कर देंगे। बाद में पास रखे चार हजार रुपये, घड़ी और मोबाइल छीन लिया। बाद में यह कहकर छोड़ा कि तुझे कॉल करेंगे। रुपये लेकर आ जाना वरना फोटो-वीडियो वायरल कर देंगे। 


दोस्त के मोबाइल पर भेजा अश्लील वीडियो
फरियादी ने बताया कि कुछ दिन बाद उसके मोबाइल पर कॉल आया। दोबारा रुपये मांगे गए। उनसे कहा कि मेरे पास इतने रुपये नहीं हैं। इसी बीच 20 दिसंबर को दोस्त के वाट्सएप नंबर पर अर्द्धनग्न फोटो और अश्लील वीडियो आया। इसके बाद थाने पहुंचकर रिपोर्ट की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी रजनी (परिवर्तित नाम) को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ की तो उसने साथी युवती का नाम बताया। उसे गिरफ्तार किया। इसके बाद आरोपी राज तोमर (22) निवासी खजराना और शुभम सारे (19) निवासी सोम नगर खजराना को पकड़ा। एक आरोपी सोनू उर्फ सोहेल भी पकड़ा गया है। पुलिस को कोर्ट से एक दिन का रिमांड मिला था। पूछताछ की जा रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00