Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   Journalist death case: Shivraj assured of strict action, Jyotiraditya demanded CBI probe

पत्रकार मौत केस: शिवराज ने कहा- दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी, ज्योतिरादित्य ने की CBI जांच की मांग

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भोपाल Updated Mon, 26 Mar 2018 10:57 PM IST
ज्योतिरादित्य सिंधिया, शिवराज सिंह
ज्योतिरादित्य सिंधिया, शिवराज सिंह
विज्ञापन
ख़बर सुनें
मध्यप्रदेश के भिंड में पत्रकार की हत्या का मामल गर्माता जा रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है। वहीं कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने घटना की कम से कम सीबीआई जांच की मांग की है। गौरतलब है कि भिंड जिले के अटेर में पत्रकार संदीप शर्मा को ट्रक ने कुचला और फरार हो गया। 
विज्ञापन


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि, "पत्रकारों की सुरक्षा हमारा प्राथमिकता हैं और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।" 
 


घटना का जो सीसीटीवी फुटेज आया है उसमें दिख रहा है कि कैसे गलत साइड जाकर ट्रक ड्राइवर ने बाइक सवार पत्रकार को कुचला और फिर तेजी से वहां से भाग निकला। लेकिन सोमवार देर शाम पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। शर्मा लगातार रेत माफिया के बारे में लिखा करते थे और वह पुलिस व रेत माफिया के गठजोड़ वाले स्टिंग को सामने लाने के बाद चर्चा में आए थे। उन्होंने पुलिस के पास अपनी जान को खतरा होने की शिकायत दर्ज कराई थी। माना जा रहा है कि बदला लेने के लिए उनकी हत्या की गई है। 

Driver of the truck which hit the journalist reporting on sand mafia yesterday, arrested in Bhind #MadhyaPradesh pic.twitter.com/dDN8UqNXLN

— ANI (@ANI) March 26, 2018

'लोकतंत्र के चौथे खंभे को बीजेपी शासन कुचल रही है'

संदीप शर्मा
संदीप शर्मा
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है, "उनकी दिनदहाड़े हत्या की गई है। कम से कम सीबीआई जांच होनी चाहिए। मी़डिया लोकतंत्र का चौधा स्तंभ होता है और बीजेपी के शासन के दौरान इसे कुचला जा रहा है।" 
 



संदीप शर्मा की मौत की जांच करने के लिए एसपी प्रशांत खरे ने एसआईटी गठित की है। रेत माफिया और पुलिस की साठगांठ वाले स्टिंग के बाद से ही संदीप को अपनी जान का खतरा था। रेत माफियाओं पर इससे पहले भी राज्य में कई अधिकारियों पर हुए हमलों में शामिल रहने के आरोप लगे हैं। 

संदीप शर्मा को ट्रक द्वारा कुचलने की घटना का वीडियो देखें: 
 

 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00