लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Epaper in Madhya Pradesh
Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   MP News Innocent fell in 400 feet deep borewell in Betul Rescue operation continues

Betul Borewell Rescue: तन्मय का रेस्क्यू जारी, तीन साल से खुला पड़ा था यूजलेस बोरवेल, कौन है जिम्मेदार?

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बैतूल Published by: अरविंद कुमार Updated Wed, 07 Dec 2022 09:56 AM IST
सार

मध्यप्रदेश में बैतूल जिले के मांडवी में आठ साल के मासूम के बोरवेल में गिरने के बाद से रेस्क्यू जारी है। तीन जेसीबी मशीन की मदद से बोरवेल से 30 फीट दूर समानांतर गड्ढा खोदा जा रहा है। बताया जा रहा है बोरबेल तीन साल से खुला पड़ा था।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
रेस्क्यू ऑपरेशन जारी - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

मध्यप्रदेश में एक बार फिर एक बच्चा लापरवाही के कारण खुले पड़े बोरबेल में गिर गया है। इस बार घटना बैतूल जिले के मांडवी में हुई है। मंगलवार शाम को बच्चे के बोरवेल में गिरने के बाद से रेस्क्यू जारी है। बताया जा रहा है कि तीन साल से बोरवेल खुला पड़ा था। मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्थानीय प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।



परिवार में इकलौता बेटा तन्मय तीसरी क्लास में पढ़ता है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चे के पिता बोले बोरवेल न खुला होता तो बेटा न गिरता। उन्होंने मार्मिक अपील की है कि कोई बोरवेल अपना खुला न छोड़े। तन्मय के पिता सुनील साहू बोले, गांव नानक चौहान के खेत का बोरवेल खुला हुआ पड़ा था, इस कारण ये हादसा हुआ है।

 


बच्चे के चाचा ने कहा- खुला पड़ा था बोरबेल...
तन्मय के चचा राजेश साहू कहना है कि गांव के नानक चौहान के खेत मे सूखा बोरबेल तीन साल से पड़ा हुआ है। शाम पांच बजे बच्चे छुपा-छुपाई खेल रहे थे। इसी दौरान तन्मय उस में गिर गया। खुला पड़ा बोरबेल नियमों को अनदेखा कर तीन साल से ऐसी घटना को आमंत्रण दे रहा था।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी...
मंगलवार शाम 5 बजे बोरवेल में गिरे बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू जारी है। चार पोकलेन मशीन से बोरवेल के पैरलर गड्ढा खोदने की कोशिश की जा रही है। बीच में पत्थर आने के कारण रेस्क्यू में देरी हो रही है।
विज्ञापन

मासूम तन्मय का नहीं है कोई मूवमेंट...
बोरवेल में गिरे बच्चे का कोई मूवमेंट नजर नहीं आ रहा है, जिला पंचायत सीईओ अभिलाष मिश्रा कहना है कि तन्मय का कोई मूवमेंट नहीं है। रेस्क्यू में बाधक पत्थर की चट्टाने बन रही हैं। कैमरे से बच्चे को ट्रैक किया गया, लगभग 55 फिट नीचे बच्चा फंसा हुआ हैं, तीन जिलों की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00