लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Epaper in Madhya Pradesh
Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   Sehore News ›   The locks of two houses in Chanakyapuri of Sehore were broken the thieves first made tea and drank it

Sehore: चाणक्यपुरी के दो घरों का ताला टूटा, चोरों ने पहले चाय बनाकर पी फिर लाखों के गहने और नगदी लेकर हुए फरार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, सीहोर Published by: अंकिता विश्वकर्मा Updated Wed, 07 Dec 2022 11:25 AM IST
सार

सीहोर जिले के पॉश एरिया चाणक्यपुरी में चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया और यहां से लाखों के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर गए। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

पॉश एरिया में लाखों की चोरी
पॉश एरिया में लाखों की चोरी - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

सीहोर जिले के चाणक्यपुरी में चोरों ने चोरी के पहले एक घर के किचन में जाकर चाय बनाकर पी। फिर दो सूने घरों के ताले तोड़े। चोरों ने  एक लाख 70 हजार नकदी सहित एक घर से छह लाख के जेवरात चोरी किए हैं। पॉश कालोनी चाणक्यपुरी में चोरी की घटना का पता पड़ोसियों तक को नहीं लगा। सुबह जब घरों के ताले टूटे लोगों ने देखें तो मामला पुलिस तक पहुंचा।


जानकारी के अनुसार चाणक्यपुरी निवासी नितिन विश्वकर्मा अपने परिवार के साथ घर से बाहर गए थे। रात में चोरों ने उनके घर के मेन गेट के ताले तोड़े और अंदर दाखिल हो गए।  चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के पहले बड़े आराम से किचन में चाय बनाकर पी। यहां पर तीन कप चाय के मिले हैं। चोर यहाँ से अलमारी में रखे 70 हजार रुपये और जेवरात चुराकर ले गए हैं। जेवरात कितने के थे इसकी अभी जानकारी नहीं मिल सकी है।

चोरों ने इसके बाद चाणक्यपुरी क्षेत्र में ही एक दूसरे मकान को भी अपना निशाना बनाया। सेंट एनीस स्कूल के पीछे रहने वाले बजाज फायनेंस के कलेक्शन मैनेजर लेखराज धाकड़ के घर के ताले भी चोरों ने तोड़े। यहां से चोर छह लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात सहित एक लाख रुपये की नकदी चुराकर ले गए हैं। बताया जा रहा है कि लेखराज धाकड़ की पत्नी गांव गई हुई हैं, जबकि लेखराज ताला लगाकर भोपाल चले गए थे।
सुबह ताले टूटे देखे तब लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने चोरों की तलाश करने के प्रयास किए लेकिन चोरों का सुराग नहीं लग सका।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00