लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Epaper in Madhya Pradesh
Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   Tiger hunted a young man in Umaria

Tiger Attack: झाड़ियों में छिपे बाघ ने मवेशी चराने गए युवक पर किया हमला, ज्यादा खून बहने से मौके पर दम तोड़ा

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, उमरिया Published by: दिनेश शर्मा Updated Sat, 26 Nov 2022 06:53 PM IST
सार

झलवार गांव में रहने वाला सुखेन्द्र पिता रामस्वरूप सिंह शनिवार को अपने मवेशियों को जंगल में चराने ले गया था। झलवार बीट के कक्ष क्रम आरएफ 461 के पास पहुंचा था कि वहां झाड़ियों में छिपकर बैठे बाघ ने उस पर हमला कर दिया। 

उमरिया जिले में बाघ के हमले से एक युवक की मौत हो गई।
उमरिया जिले में बाघ के हमले से एक युवक की मौत हो गई। - फोटो : Amar Ujala Digital
विज्ञापन

विस्तार

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में बाघ के हमले से एक युवक की मौत हो गई। युवक जंगल में मवेशी चराने ले गया था। वहां झाड़ियों में छिपकर बैठे टाइगर ने उस पर हमला कर दिया। हमले में ज्यादा खून बहने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई।


जानकारी के अनुसार हादसा उमरिया जिले के पनपथा कोर अंतर्गत झलवार बीट के कक्ष क्रम आरएफ 461 के पास हुआ है। बताया गया कि झलवार गांव में रहने वाला सुखेन्द्र पिता रामस्वरूप सिंह शनिवार को अपने मवेशियों को जंगल में चराने ले गया था। झलवार बीट के कक्ष क्रम आरएफ 461 के पास पहुंचा था कि वहां झाड़ियों में छिपकर बैठे बाघ ने उस पर हमला कर दिया। चीखें सुनकर कुछ लोग पहुंचे तो बाघ भाग गया। लेकिन सुखेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। 


सूचना मिलने के बाद पार्क में तैनात अमला मौके पर पहुंचा। बताया जा रहा है कि टाइगर हमले में युवक की गर्दन, सिर सहित शरीर के कई हिस्सों में गहरे निशान हैं, जो बाघ के पंजों के हमले के बताए जा रहे हैं। प्रथमदृष्टया ज्यादा खून बहने से युवक की मौत हुई है। घटना के बाद से ही पूरा गांव शोकाकुल है वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00