काम की खबर: अगर आपके पास है इन कंपनियों की कार या बाइक, तो 31 जुलाई तक करा सकेंगे फ्री सर्विस, देखें लिस्ट

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Harendra Chaudhary Updated Thu, 27 May 2021 01:18 PM IST
Car Servicing
1 of 16
विज्ञापन
महामारी के चलते देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगा है। ऐसे में कई ग्राहक अपनी गाड़ियों की सर्विस नहीं करा पा रहे हैं। इनमें कई ग्राहक ऐसे भी हैं जिनकी गाड़ियों की वारंटी खत्म होने वाली है। जिसे देखते हुए कई ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनियों ने कारों और दोपहिया वाहनों की वारंटी बढ़ाने का फैसला किया है। इनमें से कई कंपनियां ऐसी हैं जिन्होंने एक महीना को कुछ कंपनियों ने तीन महीने का एक्सटेंशन दिया है। जानते हैं कौन सी कंपनी कितना दे रही है एक्सटेंशन...

 
Tata motors best ever car discount
2 of 16

टाटा मोटर्स

टाटा मोटर्स ने एलान किया है कि जिन ग्राहकों की फ्री सर्विस और वारंटी एक अप्रैल से 31 मई के बीच होनी थी, वे अब 30 जून तक सर्विस करा सकेंगे। टाटा पहली कंपनी है जिसने ये ऑफर सबसे पहले दिया था।

 
विज्ञापन
Maruti suzuki Vitara brezza Icoty 2017
3 of 16

मारुति सुजुकी  

मारुति ने भी कुछ ऐसा ही एलान अपने ग्राहकों के लिए किया है। मारुति ने ये सुविधा उन ग्राहकों को दी है, फ्री सर्विस और वारंटी या एक्सटेंडेड वारंटी 15 मार्च से 31 मई के बीच खत्म हो रही थी। एक्सटेंडेड वारंटी और फ्री सर्विस को अब बढ़ा कर 30 जून कर दिया गया है।

 
Renault Kiger
4 of 16

रेनो

रेनो इंडिया ने भी वारंटी और फ्री सर्विस शेड्यूल को बढ़ाया है। वे ग्राहक जिनकी गाड़ियों की फ्री सर्विस और वारंटी 01 अप्रैल से 31 मई को खत्म हो रही थी, वे 31 जुलाई 2021 तक इसका फायदा उठा सकेंगे। वहीं रेनो इंडिया किसी भी आपातकालीन स्थिति में 24x7 रोडसाइड असिस्टेंस  सुविधा अपने ग्राहकों को देती रहेगी।

 
विज्ञापन
विज्ञापन
MG Motor Logo
5 of 16

एमजी मोटर

एमजी मोटर इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए काफी कुछ कर रही है। एमजी मोटर इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए एमजी हेल्थलाइन शुरू की है, जहां वह ग्राहकों को मुफ्त मेडिकल सलाह देगी। इसके अलावा जिन ग्राहकों की गाड़ियों की सर्विस अप्रैल से मई के बीच होनी थी, वे अब 31 जुलाई तक सर्विस करा सकेंगे।

 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00