लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hero MotoCorp की नई Splendor इस दिवाली पर होगी लॉन्च, मिलेगा BS6 इंजन

ऑटो डेस्क, अमर उजाला Published by: Bani Kalra Updated Fri, 06 Sep 2019 12:40 PM IST
Hero Motocorp new Splendor BS6
1 of 3
विज्ञापन
इस समय ऑटो सेक्टर मंदी की चपेट में है लेकिन हीरो स्पलेंडर मंदी के समय में भी सबसे ज्यादा बिकने वाली  बाइक बनी हुई है।  जुलाई के ही आंकड़ो पर नजर डालें तो 31.42 कम बिक्री होने के बावजूद भी यह बीके सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक थी। आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प अपने सबसे मॉडल्स को BS6 में अपग्रेड करने में लगी है और स्प्लेंडर, कंपनी की पहली BS6 प्रमाणपत्र प्राप्त करने वाली  बाइक होगी।

जून में मिला BS6 प्रमाणपत्र

new Splendor BS6
2 of 3
जानकारी के लिए बता दें कि इस साल 10 जून को, हीरो मोटोकॉर्प ने घोषणा की थी कि इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी (ICAT) से स्प्लेंडर iSmart 110 को BS6  प्रमाणपत्र प्राप्त हुआ था। जिसके बाद हीरो मोटोकॉर्प देश की पहली टू-व्हीलर कंपनी बन गई जिसे यह प्रमाणपत्र मिला। और अब तीन महीने बाद कंपनी ने BS6 स्प्लेंडर iSmart 110 को डीलरशिप पर भेजना शुरू कर दिया है। हालांकि, शुरू में भेजे गए इन मॉडल्स को ट्रेनिंग के लिए किया जाएगा। फिलहाल इस बाइक के लॉन्च को लेकर कंपनी ने कोई बयान नहीं दिया है। और ना ही इसकी बुकिंग शुरू हुई है। 
विज्ञापन

कब होगी लॉन्च ?

new Splendor BS6
3 of 3
सोर्स के मुताबिक हीरो मोटोकॉर्प इस साल दिवाली के आस-पास नई स्प्लेंडर BS6 को लॉन्च करने की तैयारी में है। लेकिन अभी इसकी लॉन्च की तारीखों की घोषणा नहीं की गई है। कंपनी के मुताबिक BS6 माइग्रेशन प्लान पटरी पर है और उनकी सभी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों को 1 अप्रैल, 2020 की समय सीमा से पहले BS6 में अपग्रेड कर दिए जाने की उम्मीद है।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00