लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

बड़ा सवाल: अरावली की पहाड़ियों में आफताब ने श्रद्धा को लगाया ठिकाने, आज मिले शव के टुकड़े कर रहे इस ओर इशारा

संवाद न्यूज एजेंसी, फरीदाबाद Published by: Vikas Kumar Updated Thu, 24 Nov 2022 09:47 PM IST
ट्रॉली में मिला शव के टुकड़े
1 of 5
विज्ञापन
अरावली की पहाड़ियों में गुरुवार को एक ट्राली बैग से शव के टुकड़े और मानव कंकाल बरामद हुआ है। इसमें कमर के नीचे का हिस्सा मौजूद है, जबकि सिर और धड़ गायब हैं। जगंलों में गया एक युवक दुर्गंध के कारण कंकाल के पास पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। मामले को महरौली में हुए श्रद्धा हत्याकांड से जुड़ा मानकर दिल्ली पुलिस भी मौके पर पंहुची और मौके का निरीक्षण किया। सूरजकुंड थाना पुलिस ने कंकाल कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आसपास मिले कपड़े देखकर शव महिला का प्रतीत हो रहा है।
मौके पर मौजूद पुलिस टीम
2 of 5
थाना सूरजकुंड प्रभारी इंस्पेक्टर बलराज ने बताया कि दोपहर करीब साढ़े बाहर बजे उन्हें सूचना मिली कि सूरजकुंड पाली रोड पर एक नीले रंग के ट्राली बैग में कंकाल पड़ा हुआ है। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो पता चला कि किसी ने मानव कंकाल फेंक रखा है। पुलिस को घटनास्थल से कुछ कपड़े भी बरामद हुए हैं। उसे देखकर शव महिला का प्रतीत हो रहा है। 
विज्ञापन
जांच करती पुलिस
3 of 5
आशंका है दिल्ली महरौली इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड के कुछ हिस्से आरोपी ने यहां फेंक दिए हों। सूचना पाकर दिल्ली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। सूटकेस में जो अवशेष बरामद हुए हैं, वो इंसान के कमर के नीचे का हिस्सा है। कंकाल का मांस पूरी तरह से सड़कर गल चुका था। टुकड़े देखकर ये कह पाना मुश्किल है कि यह पुरुष है या महिला। हालांकि ट्राली बैग से जो कपड़े मिले हैं, उनका आकार व डिजाइन महिला के कपड़ों से मेल खाता है। पुलिस जंगल में शरीर के अन्य अवशेषों की तलाश कर रही है।
शव के टुकड़े
4 of 5
अमीपुर निवासी युवक ने पुलिस को गुरुवार को सूचना दी कि अरावली के जंगलों में एक सूटकेस से काफी बदबू आ रही है। पुलिस ने मौके पर देखा नीले रंग के एक ट्राली बैग के अंदर नीली पॉलिथीन में लपेटने के बाद शव को एक प्लास्टिक के कट्टे में डाला गया था। 
विज्ञापन
विज्ञापन
जांच करती पुलिस
5 of 5
मौके पर थाना सूरजकुंड प्रभारी इंस्पेक्टर बलराज, फॉरेंसिक की टीम, क्राइम ब्रांच डीएलएफ, क्राइम ब्रांच-30, क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉडर, डीसीपी व एसीपी एनआईटी ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी। पुलिस को अभी तक शव का सिर बरामद नहीं हुआ है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00