लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Kheasri Laal Yadav: दुश्मनी भुलाकर पवन सिंह ने किया खेसारी लाल का समर्थन, कहा- मैं नहीं चाहता कि गुस्से में...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Sun, 04 Dec 2022 09:17 AM IST
खेसारी लाल यादव, पवन सिंह
1 of 4
विज्ञापन
बीते कुछ दिनों से खेसारी लाल यादव अपनी बेटी कृति यादव पर बन रहे अश्लील गानों से काफी परेशान हैं। इस बात से परेशान होकर हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी को बदनामी से बचाने के लिए गुहार भी लगाई थी। जिसके बाद रानी चटर्जी और यामिनी सिंह उनके समर्थन में आए थे। वहीं 'यूपी में का बा' गाने वाली नेहा सिंह राठौर ने तो खेसारी लाल पर ही सवाल उठा दिया था। यामिनी और रानी के बाद अब खेसारी लाल के कट्टर दुश्मन पवन सिंह ने भी इस बात पर उनका समर्थन किया है। 
खेसारी लाल यादव, पवन सिंह
2 of 4
बीते दिनों खेसारी लाल ने लाइव आकर अपना दुख व्यक्त किया था। उन्होंने कहा था कि अगर किसी को ज्यादा दिक्कत है तो वह इंडस्ट्री छोड़ने के लिए भी तैयार हैं। इसके बाद सिंगर पवन सिंह उनके समर्थन में आए हैं। पवन सिंह ने ट्रोल्स को जमकर लताड़ लगाई है। वह खेसारी संग अपनी दुश्मनी भुलाकर उनके साथ खड़े हैं। खेसारी लाल ने भोजपुरिया स्पाई नाम से यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया है। 

इसे भी पढ़ें- Bhojpuri: खेसारी लाल पर भड़कीं नेहा सिंह राठौर, बोलीं- जब खुद गंदे गानों पर नाचते हो तब बेटी का नहीं सोचते?
 
विज्ञापन
पवन सिंह
3 of 4
पवन सिंह ने कहा, 'अगर हम लोगों से गलती हो गई है तो हमे बोलिए, सामने वाले से गलती हो गई है तो उसे बोलिए। हमारी मां और बेटी के बारे में या सामने वाले की मां और बेटी के बारे में नहीं बोलना चाहिए। आप ये सब मत करिए। ये गंद ना मचे तो ही बेहतर हैं, हर बेटी हमारी बेटी है, हर बहन हमारी बहन है और हर मां हमारी मां है। मैं नहीं चाहता कि मैं गुस्से में ज्यादा बोला जाऊं'। पवन सिंह ने आगे कहा- 'सबके गाने आएं, सबको आर्शीवाद दीजिए। क्योंकि सबके लिये आप सब ही रियल हीरो हैं, पता नहीं क्या चलता रहता है। हम इस सब में नहीं रहते हैं, लेकिन मन में एक तकलीफ भी है कि ये सब क्या चल रहा है'। 
पवन सिंह
4 of 4
उन्होंने कहा- 'मैं नहीं चाहता हूं कि बोलूं, चुप रहता हूं, तो भी लगता है कि क्यों चुप हूं'। दरअसल, हाल ही में एक समारोह के दौरान खेसारी लाल यादव के एक दोस्त ने राजपूत समाज के एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद लगातार खेसारी लाल यादव को टारगेट किया जाने लगा। उनकी बेटी की अश्लील वीडियोज वायरल की जाने लगी थीं।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00