लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Adipurush Teaser Released: 'आदिपुरुष' ने अयोध्या में लिया अवतार, अधर्म का विध्वंस करने आ गए हैं प्रभास

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Sun, 02 Oct 2022 07:15 PM IST
आदिपुरुष
1 of 4
विज्ञापन
निर्देशक ओम राउत की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि कुछ समय पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। वहीं आज इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। अयोध्या से जारी किए गए फिल्म के टीजर के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फिल्म के हीरो प्रभास, हीरोइन कृति सेनन और निर्देशक ओम राउत भी अयोध्या पहुंचे हैं। 

 
आदिपुरुष
2 of 4
बता दें कि ये फिल्म दुनियाभर के करीब 20 हजार स्क्रीन्स पर अगले साल यानि 2023 में रिलीज की जाएगी। ये फिल्म करीब 500 करोड़ रुपये की लागत से बन रही है और रिलीज होने पर ये हिंदी में बनी देश की सबसे महंगी फिल्म का खिताब भी अपने नाम कर लेगी। टीजर में प्रभास राम के अवतार में बेहद जंच रहे हैं, वहीं सैफ अली खान का रावण अवतार भी दमदार नजर आ रहा है। इसके अलावा कृति सेनन भी सीता के रूप में बेहद प्यारी लग रही हैं।



Adipurush Teaser: राम भक्तों के बीच आज शाम अयोध्या में होगा ‘आदिपुरुष’ का अवतार, शाम इतने बजे का निकला मुहूर्त
विज्ञापन
आदिपुरुष
3 of 4
टीजर की शुरुआत प्रभास के पानी में बैठकर ध्यान करने के साथ होती है। इसके बाद सैफ अली खान बर्फ में बैठे नजर आते हैं।  इसके बाद सैफ दशानन अवतार में बड़े से चमगादड़ को अपना वाहन बनाए कहीं जाते दिखते हैं। फिर वह किसी महिला को अपने दस सिर दिखा रहे हैं। टीजर में प्रभास और उनकी सेना को राम सेतु पार करते हुए भी देखा जा सकता है। टीजर से साफ है कि अच्छे वीएफएक्स और पौराणिक कथा का ये मिक्सचर दर्शकों को पसंद आने वाला है।
आदिपुरुष टीम
4 of 4
अयोध्या में सरयू नदी के किनारे एक भव्य कार्यक्रम में मेकर्स ने आदिपुरुष का टीजर जारी किया, जो अब दर्शकों के बीच बवाल मचा रहा है। यूजर्स टीजर पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर और फिल्म की रिलीज को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म के निर्देशक ओम राउत, भूषण कुमार, कृति सेनन और पूरी आदिपुरुष की टीम आज ही इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अयोध्या पहुंची थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00