लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

अजय देवगन के जन्मदिन पर उनकी मां और काजोल करती हैं ये खास इंतजाम, बताया क्यों खुद नहीं काटते केक

एंटरनेटमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: shrilata biswas Updated Fri, 02 Apr 2021 02:02 PM IST
अजय देवगन
1 of 5
विज्ञापन
अजय देवगन जब 22 साल थे तब उन्होंने फिल्म फूल और कांटे से डेब्यू किया था। 30 साल बाद आज वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों में से एक हैं। 2 अप्रैल को अजय देवगन अपना जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि कोरोना को देखते हुए इस बार बहुत धूमधाम नहीं होगा। अजय वैसे भी सादगी से सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं। यही नहीं वह बर्थडे केक भी नहीं काटते हैं।
अजय देवगन
2 of 5
एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा कि मैं बर्थडे पर्सन नहीं हूं। मैं बहुत शर्मीला व्यक्ति हूं या फिर आप मुझे निजी भी कह सकते हैं। यही नहीं मैं केक भी नहीं काटता। हालांकि ऑफिस, शूटिंग के दौरान मेरे घर पर केक काटा जाता है लेकिन सामान्यत: यह मैं अपने बच्चों या मेरे भतीजों से करवाता हूं।
विज्ञापन
अजय देवगन-काजोल
3 of 5
अजय आगे कहते हैं कि मैं 52 साल का हो गया हूं और यह कहना मुश्किल है कि मैं अपने जन्मदिन को लेकर उत्साहित हूं। निश्चित रूप से यह विशेष दिन है क्योंकि परिवार एक छोटा सा सेलिब्रेसन करता है। कोविड 19 की वजह से इस बार ऐसा नहीं हो पाएगा। मुझे पता है कि मेरी मां और मेरी पत्नी इस दिन को स्पेशल बनाएंगे और मेरी बहन, उनके परिवार के सदस्यों और कजिन्स को बुआएंगे। यह दिन है जब मैं सभी का शुक्रिया कहना चाहता हं खासकर मेरे प्रशंसकों और शुभचिंतकों का।
अजय देवगन
4 of 5
2021 अजय देवगन के लिए खास है क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं। इस पर वह कहते हैं कि जब मैं पीछे देखता हूं तो लगता है कि समय किस तरह पंख लगाकर उड़ गया है। फूल और कांटे के बाद करीब 100 फिल्में हो गई हैं। कुछ यादगार फिल्में, कुछ खास फिल्में लेकिन ईमानदारी से कहूं तो हर फिल्म से मुजे कुछ ना कुछ सीखने को मिला है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अजय देवगन
5 of 5
अजय अपने जन्मदिन पर पिता वीरू देवगन को मिस कर रहे हैं। साथ ही वह उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द कोरोना का यह समय खत्म हो और सबकुछ सामान्य हो जाए। वह दुनिया में सभी के अच्छे रहने की दुआएं करते हैं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00