लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

An Action Hero Box Office Day 6: फ्लॉप लिस्ट में जाने की राह पर 'एन एक्शन हीरो', छठे दिन महज इतना हुआ कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Wed, 07 Dec 2022 10:36 PM IST
एन एक्शन हीरो
1 of 4
विज्ञापन

अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'एन एक्शन हीरो' 4 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन ही धीमी शुरुआत की थी और अब ये बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती दिखाई दे रही है। अब छठे दिन का शुरुआती कलेक्शन भी सामने आ चुका है और यह फिल्म रिलीज अभी तक 10 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है। तो चलिए छठे दिन की कमाई के साथ जानते हैं 'एन एक्शन हीरो' का अब तक का कलेक्शन।


 

एन एक्शन हीरो
2 of 4

अलग हटकर विषयों को चुनने वाले और अपने किरदारों में एक्सपेरिमेंट करने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना इस 'एन एक्शन हीरो' एक्शन किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में जयदीप अहलावत जैसे दमदार अभिनेता भी हैं लेकिन इन सबके बावजूद 'एन एक्शन हीरो' का जादू दर्शकों पर नहीं चल पा रहा है और शुरुआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने बुधवार को महज 80 लाख के आस-पास कलेक्शन किया है।

विज्ञापन
एन एक्शन हीरो
3 of 4

ये रहा अब तक का कलेक्शन
फिल्म 'एन एक्शन हीरो' ने शुक्रवार को 1.31 करोड़ की ओपनिंग ली थी, वहीं दूसरे दिन थोड़ी सी बढ़त बनाते हुए फिल्म ने 2.16 करोड़ कमाए, तीसरे दिन रविवार को 2.52 करोड़ का बिजनेस किया। इसके बाद फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़े और भी ज्यादा निराशाजनक आए हैं। छठे दिन का कलेक्शन लगाकर अब तक एन एक्शन हीरो ने तकरीबन 8.64 करोड़ का कलेक्शन किया है।

 

एन एक्शन हीरो
4 of 4
फिल्म 'एन एक्शन हीरो' की रिलीज के समय पहले से ही 'दृश्यम 2' और भेड़िया सिनेमाघरों में मौजूद थीं, जहां अजय देवगन की 'दृश्यम 2' जबरदस्त कमाई कर रही है तो वहीं 'भेड़िया' भी मैदान में डटी हुई है। ऐसे में इसका असर भी आयुष्मान खुराना की फिल्म पर पड़ा है, वहीं कहीं न कहीं खराब मार्केटिंग भी इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बाधा बनी है। साल 2022 में आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' और 'अनेक' रिलीज हुई हैं और ये दोनों फिल्में भी फ्लॉप रहीं। अब 'एन एक्शन हीरो' भी इसी राह पर है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00