अनुपम खेर ने ऑटो ड्राइवर से पूछा 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' क्यों देखना चाहते हो, मिला ये जवाब

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Fri, 04 Jan 2019 01:52 PM IST
Anupam kher and auto driver video viral on the accidental prime minister
1 of 5
विज्ञापन
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है। ये फिल्म संजय बारू की किताब पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने बाद से इस फिल्म को लेकर कई सवाल खड़े होने लगे हैं। फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे अनुपम खेर पर केस भी किया गया है।
the accidental prime minister
2 of 5
फिल्म को रिलीज होने भी करीब एक हफ्ते का समय ही बचा है ऐसे में अनुपम खेर इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और हर जगह लोगों की राय ले रहे हैं। अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर ऑटो ड्राइवर से कुछ सवाल करते दिख रहे हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
the accidental prime minister
3 of 5
वीडियो में अनुपम खेर का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन उनकी आवाज जरूर सुनाई दे रही है। अनुपम खेर ऑटो की सवारी करते हुए ऑटो ड्राइवर से पूछ रहे हैं कि वो 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' क्यों देखना चाहते हैं...इस सवाल के जवाब में ऑटो ड्राइवर कहता है- कौन सहीं राजनेता है कौन गलत ये जानने के लिए वो ये फिल्म देखना चाहता है।
the accidental prime minister
4 of 5
इसके बाद अनुपम खेर कहते हैं क्या लगता है पिक्चर हिट होगी...फिर ऑटो ड्राइवर कहता है- हां मुझे तो लगता है फिल्म हिट होगी...फिर अनुपम खेर कहते हैं हमारे ऊपर फिल्म को लेकर केस किया जा रहा है कि ये फिल्म नहीं आनी चाहिए। इस पर ड्राइवर कहता है- अब राजनेता हैं तो कुछ तो करेंगे ही।
 
विज्ञापन
विज्ञापन
द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर
5 of 5
ये वीडियो बहुत ही दिलचस्प है। इस बीच 11 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म को रोकने को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर में एसडीजेएम कोर्ट में याचिका दायर की गई है। इस पर आठ जनवरी को उपखंड न्यायिक दंडाधिकारी सबा आलम की अदालत में सुनवाई होगी। अधिवक्ता का कहना है कि एमएस धोनी और संजय दत्त की बायोपिक बनी, तो उनसे अनुमति ली गई। इस फिल्म में भी स्व. अटल बिहारी वाजपेयी,पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, उनकी बेटी व पत्नी, प्रियंका गांधी व अन्य कई जीवित और मृत लोगों व नेताओं का सजीव चित्रण किया है, लेकिन किसी से भी अनुमति नहीं ली गई है।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00