लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bigg Boss 16: इस वीकएंड सलमान खान ने घर में घुसकर किया वार, दूर की शालीन भनोट की गलतफहमी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Sat, 08 Oct 2022 12:30 AM IST
Bigg Boss 16
1 of 4
विज्ञापन

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन शुरू होते ही धमाल मचा रहा है। शो का यह सीजन लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इसी बीच शुक्रवार को इस सीजन का पहला वीकएंड एपिसोड प्रसारित हुआ। शो का यह सीजन शुरुआत से ही कई बदलाव लेकर आया है। इसी क्रम में लेटेस्ट एपिसोड में थी काफी कुछ नया देखने को मिला। हर बार अभिनेता टीवी के जरिए घर में कैद सदस्यों से बातचीत किया करते थे, लेकिन इस बार सलमान खुद घर के अंदर जाकर घर वालों से रूबरू हुए।

Bigg Boss 16
2 of 4

यही नहीं शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाला वीकएंड का वार इस सीजन शुक्रवार और शनिवार को प्रसारित किया जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में घरवालों की बीच पहुंचे सलमान खान ने जहां घर के सदस्यों को तोहफे दिए तो वहीं कई सदस्यों की क्लास भी लगाई। घर के अंदर जाते ही सलमान ने सबसे पहले शो के इस सीजन के लोकप्रिय कंटेस्टेंट अब्दु रॉजिक को एक तोहफा दिया। दरअसल, अब्दु ने बीते दिनों बिग बॉस से डंबल की मांग की थी। अब्दु की इसी मांग को पूरा करते हुए सलमान ने उन्हें यह तोहफा दिया।


Bigg Boss 16: ‘हरियाणा की शकीरा’ को ‘इमली’ से मिली कड़ी टक्कर, सुंबुल और गोरी ने अपने डांस से फ्लोर पर लगाई आग

विज्ञापन
Bigg Boss 16
3 of 4

इसके बाद अभिनेता ने घरवालों को एक और सरप्राइज दिया और बताया कि घर में उनकी एंट्री के खास मौके पर आज एक पार्टी का आयोजन किया गया है। हालांकि, इस पार्टी के लिए शर्त यह थी की इस पार्टी में सिर्फ 10 सदस्य ही शिरकत करेंगे। पार्टी में शामिल होने वाले इन सदस्यों का चुनाव भी खुद घर वालों ने ही किया। अंत में प्रियंका, अंकित, शृजिता, मान्या और अर्चना को छोड़ बाकी सभी कंटेस्टेंट पार्टी में शामिल हुए।


Werewolf By Night Review: एमसीयू की कहानियों में हॉरर का नया हंगामा, ‘भेड़िया’ से पहले छाया मार्वल का वेरवुल्फ

Bigg Boss 16
4 of 4

पार्टी में शामिल हुए घरवालों से सलमान खान में काफी सारी बातचीत की। इसके अलावा बीते हफ्ते में हुए विवादों पर भी चर्चा की। इस दौरान गौतम  को फेक बताते हुए सलमान खान ने उन्हें किसी को कॉपी ना करते हुए ओरिजिनल रहने की सलाह दी। वहीं, शालीन भनोट की कई गलतफहमियां भी दूर की। सलमान ने कहा कि शालीन को ऐसा लगता है कि यह घर वही चला रहे हैं। इतना ही नहीं सलमान ने यह भी कहा कि शालीन को ऐसा भी लगता है कि वह इस घर के एक बढ़िया एडवाइजर है, लेकिन यह उनकी महज गलतफहमी है।

PS-1 Box Office Collection Day 8: फीकी पड़ी 'पीएस 1' की चमक, आठवें दिन और गिरा कमाई का ग्राफ

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00